trendingPhotosDetailhindi4129664

OTT Release This Week: OTT पर इस हफ्ते रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज, अभी से नोट कर लें डेट्स

इस सप्ताह ओटीटी पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. इसमें हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और साउथ की फिल्में शामिल हैं.

इस सप्ताह ओटीटी पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. इसमें हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और साउथ की फिल्में शामिल हैं. इस लिस्ट में प्रभास की सुपरहिट मूवी कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) से लेकर अमेरिकी फिल्म ब्लड फॉर डस्ट (Blood For Dust ) भी शामिल है, जो कि जल्द ही ओटीटी पर देख सकेंगे. 

1.Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD
1/9

प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी को सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पॉन्स मिला. वहीं, फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज को तैयार है. यह फिल्म 22 अगस्त को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हो रही है. बता दें कि ये फिल्म हिंदी में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 



2.Pachinko 2 OTT Release

Pachinko 2 OTT Release
2/9

पचिनको मिन जिन ली के 2017 के नॉवेल पर आधारित है, जो कि सू ह्यू द्वारा बनाई गई एक अमेरिकी ड्रामा सीरीज है. इस सीरीज का दूसरा सीजन अब एप्पल टीवी पर 23 अगस्त को रिलीज होने वाला है. 



3.Blood For Dust

Blood For Dust
3/9

ब्लड फॉर डस्ट एक अमेरिकी क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जो कि रॉड ब्लैकहर्स्ट द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म ओटीटी पर 23 अगस्त को लायंसगेट प्ले पर रिलीज होगी. इस फिल्म में किट हैरिंगटन अहम भूमिका में नजर आएंगे. 



4.Tikdam

Tikdam
4/9

अमित सियाल, दिव्यांश द्विवेदी, भानु अभिनीत तिकड़म 23 अगस्त को JioCinema पर रिलीज हो रही है. यह एक ऐसी कहानी है जो एक पिता और उसके बच्चों के रिलेशनशिप के बारे में है. 



5.Terror Tuesday_ Extreme

Terror Tuesday_ Extreme
5/9

टेरर ट्यूसडे एक्सट्रीम आज यानी की 20 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इस फिल्म की कहानी अंगखान ख्लम्पोंग - एक थाई हॉरर शो के दर्शकों के इर्द-गिर्द घूमती है.



6.Angry Young Men

Angry Young Men
6/9

एंग्री यंग मेन फिल्म जावेद अख्तर और सलीम खान की साझेदारी के बारे में है. यह फिल्म 20 अगस्त से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. 



7.Raayan

Raayan
7/9

धनुष स्टारर फिल्म रयान एक शख्स के बारे में है, जो कि अपने परिवार को बचाने की कोशिश करता है. यह फिल्म 23 अगस्त से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. 



8.The Frog

The Frog
8/9

द फ्रॉग एक कोरियन ड्रामा है.यह एक महिला भूत के बारे में है, जो कि एक घर में रहती है और वहां अजीबो गरीब घटनाएं होती हैं. इसे आप 23 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे. 



9.Follow Kar Lo Yaar

Follow Kar Lo Yaar
9/9

ऊर्फी जावेद स्टार शो फॉलो कर लो या 23 अगस्त से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आ रहा है. यह शो उर्फी की लाइफ के बारे में है. 



LIVE COVERAGE