trendingPhotosDetailhindi4129544

Bigg Boss के बाद इन सितारों की लगी लॉटरी, Salman Khan की फिल्म में मिला था सुनहरा मौका

Bigg Boss टीवी के पॉपुलर रियलिटी शोज में से एक है. इस शो का हर एक कंटेस्टेंट चर्चा में रहा है. वहीं कई तो ऐसे भी रहे हैं जिन्हें शो के बाद सीधा Salman Khan की फिल्म में मौका मिला.

भारत में रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का काफी सालों से जलवा है. शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को भी लोग काफी पसंद करते हैं. बिग बॉस में नजर आने के बाद उसके विनर से लेकर कंटेस्टेंट की किस्मत चमक जाती है. वहीं कुछ ऐसे भी सितारे रहे हैं जिन्हें सलमान खान ने अपनी फिल्मों में मौका दिया था.

1.Nora Fatehi reveals film industry secrets

Nora Fatehi reveals film industry secrets
1/6

नोरा फतेही ने एक पोडकास्ट में फिल्म उद्योग में अपने साथ हुए बुरे व्यवहार को लेकर बात की थी. नोरा ने बताया कि कभी-कभी उनका सामना ऐसे लोगों से होता है, जो उन्हें अजीब सा महसूस कराते हैं. उन्होंने कहा कि लोगों के इरादे ठीक नहीं होते हैं.



2.Sana Khan

Sana Khan
2/6

सना खान साल 2012 में बिग बॉस 6 में नजर आई थीं. इसके बाद वो सलमान खान की फिल्म जय हो में नजर आईं. इसमें उनका निगेटिव रोल था.



3.Shehnaz Kaur Gill

Shehnaz Kaur Gill
3/6

बिग बॉस 13 में शहनाज गिल नजर आई थीं. उनकी क्यूट हरकतों ने आम लोगों से लेकर सलमान खान को काफी इंप्रेस किया था. शो से बाहर निकलने के बाद शहनाज को सबसे बड़ा मौका मिला सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी काम करना का.



4.Gautam Gulati

Gautam Gulati
4/6

टीवी में जलवा दिखा चुके गौतम गुलाटी को बिग बॉस 8 में देखा गया. वो इस सीजन के विनर भी बने थे. इसके बाद उनकी किस्मत चमक गई और वो सलमान खान की फिल्म राधे: यॉर मोस्टवॉन्टेड भाई में नजर आए. 



5.Ashmit Patel

Ashmit Patel
5/6

अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल बिग बॉस 10 में नजर आए थे. इसके बाद उन्हें सलमान खान की 2014 में आई फिल्म जय हो में मौका मिला.



6.Santosh Shukla

Santosh Shukla
6/6

एक्टर संतोष शुक्ला भी बिग बॉस 6 में नजर आए थे. इसके बाद उन्हें सलमान की फिल्म जय हो में मौका मिला. वो दबंग 3 में भी काम कर चुके हैं.



LIVE COVERAGE