trendingPhotosDetailhindi4025042

IPL 2022: नितीश राणा से आंद्रे रसेल तक, मिलिए KKR खिलाड़ियों की खूबसूरत पत्नियों से

इन दिनों IPL 2022 का सीजन चल रहा है और इस बीच KKR ने हाल ही में मुंबई इंडियंस से मुकबला 52 रनों से जीत लिया है.

9 मई को हुआ मैच जीत कर केकेआर (KKR) ने आईपीएल (IPL 2022) में अपनी उम्मीद बरकरार रखी है. वहीं, इंडियन प्रमीयर लीग (IPL 2022) के इस पूरे सीजन के दौरान कई KKR खिलाड़ियों की पत्नियां भी पहुंची थीं जो खूब लाइम लाइट में रहीं. आगे जानिए नितीश राणा (Nitish Rana) से लेकर आंद्रे रसेल (Andre Russell) तक केकेआर खिलाड़ियों की खूबसूरत बीवियों के बारे में.

1.जेसिम लॉरा

जेसिम लॉरा
1/7

आंद्रे रसेल की पत्नी जेसिम लॉरा को अगर सबसे हॉट वाइफ कहें तो गलत नहीं होगा. वो मियामी से हैं और दोनों ने 2016 में शादी की थी. वहीं, 2019 में उनके घर एक बेटी भी आ चुकी है.



2.सांची मारवाह

सांची मारवाह
2/7

नितीश राणी की पत्नी सांची मारवाह भी बेहद ग्लैमरस हैं. वो एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और अपने फील्ड में काफी सक्सेसफुल हैं. उनका एक स्टूडियो भी है जिसका नाम है- 'सांची और नवनीत डिजाइन स्टूडियो'.



3.बैकी बॉस्टन

बैकी बॉस्टन
3/7

KKR के खिलाड़ी पैट क्यूमिंस की पत्नी बैकी बोस्टन भी एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. वो एक ऑनलाइन स्टोर भी चलाती हैं. क्यूमिंस और बैकी 2014 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों पिछले साल ही एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं.
 



4.सारा कैंटली

सारा कैंटली
4/7

केकेआर के विकेटकीपर सैम बिलिंग्स की मंगेतर सारा कैंटली खुद भी एक खिलाड़ी हैं. वो पेशे से टेनिल प्लेयर हैं और सैम को चियर करने कई बार स्टेडियम में भी नजर आ चुकी हैं.



5.डैनी गिसबॉर्न

डैनी गिसबॉर्न
5/7

एलेक्स हैल्स की गर्लफ्रेंड डैनी गिसबॉर्न एक स्विमिंग क्लोदिंग ब्रैंड की मालकिन हैं. दोनों एक-दूसरे को 2016 से डेट कर रहे हैं. 
 



6.ब्राया फाय

ब्राया फाय
6/7

टीम साउदी की पत्नी ब्राया फाय पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं और The Sample Room नाम से उनका एक आलीशान सलून भी है.
 



7.अजेलिया

अजेलिया
7/7

केकेआर के ऑल राउंडर सुनील नारायण की पत्नी अजेलिया भी ग्लैमर के मामले में किसी से कम नहीं हैं. वो कई बार सुनील को चीयर करने स्टेडियम में भी नजर आ चुकी हैं.
 



LIVE COVERAGE