trendingPhotosDetailhindi4014574

Women's Day: बॉलीवुड की इन टॉप-5 एक्ट्रेसेस ने अपने दम पर कमाया नाम, जानें- कैसा रहा फिल्मी सफर?

Women's Day 2022 पर जानें बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने इंडस्ट्री में कोई कनेक्शन ना होने के बावजूद अच्छी-खासी पहचान बनाई थी.

बॉलीवुड (Bollywood) की ए-लिस्टर एक्ट्रेसेस में शामिल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जैसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. ये एक्ट्रेस अकेले धमाकेदार बॉक्स ऑफिस लाने का भी जज्बा रखती हैं.

1.कंगना रनौत

कंगना रनौत
1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने 2006 में फिल्म 'गैंगस्टर' से डेब्यू किया था. काफी संघर्षों के बाद उन्हें फाइनली इस फिल्म से पहचान मिली थी. इसके बाद कंगना ने एक के बाद एक कई फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंस के जरिए फैंस के दिलों में अलग जगह बना ली.



2.प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा
2/5

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं और उन्होंने 2002 में फिल्म 'द हीरो' से अपने करियर की शुरुआत की थी.
 



3.तापसी पन्नू

तापसी पन्नू
3/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने करियर की शुरुआत साउथ सिनेमा से की थी. इसके बाद वो बॉलीवुड में 2013 की फिल्म 'चश्मे-बद्दूर' के जरिए आई थीं. आज तापसी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं.
 



4.दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण
4/5

दीपिका पादुकोण ने 2007 में फिल्म 'ओम शांति ओम' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था. इससे पहले वो हिमेश रेशमिया के एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. 
 



5.अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा
5/5

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 2008 में फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' के जरिए फिल्मों में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं. वहीं, अब अनुष्का एक प्रोड्यूसर भी बन चुकी हैं.
 



LIVE COVERAGE