trendingPhotosDetailhindi4014554

Women's Day Spl: किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं इन बॉलीवुड एक्टर्स की वाइफ, बिजनेस से कमाती हैं करोड़ों

Bollywood के कई बड़े स्टार्स जो बॉक्स ऑफिस किंग कहलाते हैं उनकी Wives भी कमाई के मामले में किसी सुपस्टार से कम नहीं हैं.

बॉबी देओल (Bobby Deol) से लेकर वरुण धवन (Varun Dhawan) तक बॉलीवुड (Bollywood) के कई बड़े एक्टर्स की पत्नियां सक्सेसफुल बिजनेसवुमन (Business Women) हैं और वो इसके जरिए करोड़ों की कमाई करती हैं. आगे जानें बॉलीवुड की उन स्टार वाइफ के बारे में जो किसी सुपरस्टार से कम सक्सेसफुल नहीं हैं.

1.तान्या देओल

तान्या देओल
1/5

तान्या देओल एक्टर बॉबी देओल की पत्नी हैं. तान्या भले ही लाइम लाइट से दूर रहती हैं लेकिन वो अपने काम को लेकर अकसर चर्चाओं में रहती हैं. तान्या का फर्नीचर और होम डेकोरेटर्स का एक सक्सेसफुल बिजनेस है जिसका नाम 'द गुड अर्थ' है.



2.नताशा दलाल

नताशा दलाल
2/5

वरूण धवन की पत्नी नताशा दलाल, बिजनेसमैन राजेश दलाल और गौरी दलाल की बेटी हैं. नताशा खुद भी एक सफल बिजनेसवुमन हैं. नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं और बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के लिए आउटफिट डिजाइन कर चुकी हैं.



3.गौरी खान

गौरी खान
3/5

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान इंडस्ट्री की सबसे फेमस और सक्सेसफुल स्टार वाइव्स में गिनी जाती हैं. वो एक टैलेंटेड इंटीरियर डिजाइनर हैं और कई बड़े सेलेब्रिटीज के घरों में इंटीरियर डिजाइनिंग का काम कर चुकी हैं.
 



4.सीमा खान

सीमा खान
4/5

सुहेल खान की पत्नी सीमा खान भी फैशन इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. उनका 'बांद्रा 190' नाम से एक बुटीक है. सीमा भी कई मशहूर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ काम करती दिखाई दे जाती हैं.
 



5.माना शेट्टी

माना शेट्टी
5/5

अभिनेता सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी लाइमलाइट से दूरी रखती हैं लेकिन सुनील के सोशल अकाउंट पर अकसर माना की तस्वीरें दिख जाती हैं. माना अपने पति सुनील शेट्टी के साथ 'S2 रियलिटी एंड डेवलपर्स' नाम से रियल एस्टेट फर्म चलाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके जरिए उन्होंने मुंबई में 21 शानदार विला भी बनाए हैं.
 



LIVE COVERAGE