Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

करोड़ों के मालिक हैं Abhishek bachchan, इन महंगी कारों की करते हैं सवारी

अभिषेक की प्रॉपर्टी के बारे में बात करें तो वह करोड़ों की जायदाद के मालिक हैं. उनके पास करीब 203 करोड़ रुपये की संपत्ति है.

करोड़ों के मालिक हैं Abhishek bachchan, इन महंगी कारों की करते हैं सवारी

Abhishek bachchan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार्स लग्जरी से भरी लाइफ जीते हैं. किसी को महंगे जूतों का शौक होता है तो वहीं कोई घड़ियों पर पैसे लुटाते हैं और Abhishek Bachchan ऐसे हैं जिन्हें महंगी-महंगी कारों का शौक है. उनके पास लग्जरी कारों का अच्छा-खासा कलेक्शन है. अभिषेक बच्चन की महंगी कारों में ऑडी ए8एल, मर्सिडीज बेंज एसएल350डी, मर्सिडीज बेंज एएमजी, बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी जैसी कारें शामिल हैं.

अभिषेक की प्रॉपर्टी के बारे में बात करें तो वह करोड़ों की जायदाद के मालिक हैं. उनके पास करीब 203 करोड़ रुपये की संपत्ति है. अपने बिजनेस से वह हर महीने करीब 2 करोड़ रुपये कमाते हैं. अगर उनकी एनुअल इनकम की बात करें तो वह साल भर में 24 करोड़ रुपये कमाते हैं. अब अगर आप उनकी कमाई को लेकर हैरान परेशान हैं तो बता दें कि वह विज्ञापन और अपनी टीम फ्रैंचाइजी से भी पैसे कमाते हैं. 

वह करीब 20 साल से इंडस्ट्री में हैं और अब वेब प्लैटफॉर्म की तरफ रुख कर चुके हैं. हाल में वह फिल्म बॉब बिस्वास को लेकर चर्चा में थे. अभिषेक बच्चन की पढ़ाई-लिखाई की बात करें तो शुरूआती पढ़ाई जमना बाई नर्सी स्कूल और बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल, मुंबई से हुई. इसके बाद मॉडर्न स्कूल, वसंत विहार, दिल्ली और एगलोन कॉलेज, स्विटजरलैंड से पढ़ाई पूरी की. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 'रिफ्ययूजी' फिल्म से की थी लेकिन इसमें उनकी एक्टिंग को खूब तारीफ मिली.

 

ये भी पढ़ें: 

1- कौन है Hrithik Roshan के साथ नजर आई वो मिस्ट्री गर्ल ?

2- कौन हैं तेजस्वी प्रकाश जिन्होंने जीता Bigg Boss 15 का ताज? ट्रॉफी लेकर सबसे पहले पहुंची माता-पिता के पास

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement