Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीवी पर रहीं फ्लॉप, टिक टॉक वीडियो ने बना दिया स्टार

कलर्स के शो 'बानी-इश्क दा कलमा' में रज्जी के रोल में नज़र आ चुकीं नेहा अब इंस्टाग्राम रील्स से पॉपुलर हो चुकी हैं.

Latest News
टीवी पर रहीं फ्लॉप, टिक टॉक वीडियो ने बना दिया स्टार

टीवी एक्ट्रेस नेहा बग्गा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टिक टॉक, Moj ऐप, इंस्टाग्राम रील्स ने कई लोगों को एक प्लैटफॉर्म दिया है. ये ऐसा प्लैटफॉर्म है जहां कोई भी अपना टैलेंट दिखाकर स्टार बन सकता है. शुरुआत में तो यहां ज़्यादातर टीन एजर्स ही नज़र आते थे लेकिन अब क्या फिल्म स्टार्स और क्या टीवी स्टार्स सभी इस प्लैटफॉर्म पर अपना हाथ आज़मा रहे हैं और फैन्स का दिल जीत रहे हैं. एक मामला तो ऐसा है जहां एक टीवी एक्ट्रेस ने सीरीयल छोड़ वीडियो बनाने को ही अपना मेन काम बना लिया.

हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस नेहा बग्गा की. नेहा कलर्स के शो 'बानी-इश्क दा कलमा' में रज्जी के रोल में नज़र आई थीं. इसके अलावा, नेहा 'सावित्री देवी हॉस्पिटल एंड कॉलेज' और 'पिया रंगरेज़' में भी काम कर चुकी हैं. सीरियल में काम करते हुए उनका झुकाव छोटे वीडियो बनाने की तरफ बढा और उन्होंने टिक टॉक पर वीडियो बनाना शुरू किया.

 

टिक टॉक तो अब बैन हो चुका है, लेकिन नेहा इंस्टा रील्स बनाती हैं. जिनमें वो अलग-अलग गानों या डायलॉग्स पर लिप सिंक करती नज़र आती हैं. नेहा की लिप सिंकिंग इतनी कमाल है कि फैन्स एक के बाद एक वीडियो स्क्रोल करते जाते हैं. इसी वजह से उन्हें काफी शानदार व्यूज़ मिलते हैं और सोशल मीडिया पर उनके 1.3 मिलियन से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं.

चलिए नेहा तो फिर भी एक्ट्रेस हैं और अपना काम बखूबी जानती हैं. उनके वीडियोज़ पर लाइक्स आना बनता है. लेकिन इन शॉर्ट वीडियो प्लैटफॉर्म पर 'हेलो फ्रेंड्स चाय पीलो' जैसे वीडियोज़ भी लोगों को खूब पसंद आते हैं. ये साधारण सा वीडियो इतना हिट हुआ था कि इसके बाद ऐसी एक सीरीज़ आई थी. वह महिला जो भी काम करती हर बार 'हेलो फ्रेंड्स' कहकर वीडियो शेयर करती. ये वीडियो इतने हिट हुए थे कि सभी की ज़ुबान पर थे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement