Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan के ट्वीट से कनफ्यूज हुए फैन्स, कहने लगे Get Well Soon

बिग बी के ब्लॉग को चेक किए बिना सोशल मीडिया पर उनकी तबीयत खराब होने की खबरें वायरल होने लगीं.

Amitabh Bachchan के ट्वीट से कनफ्यूज हुए फैन्स, कहने लगे Get Well Soon

Amitabh bachchan Tweet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Amitabh Bachchan सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्टार हैं. वह खुद भी इन प्लैटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी पोस्ट के जरिए फैन्स को अपने बारे में अपडेट देते रहते हैं. रविवार रात उन्होंने एक ऐसी पोस्ट की जिसने सभी फैन्स को चिंता में डाल दिया. फैन्स की घबराहट देख फिर उन्होंने अपने ब्लॉग में समझाया कि आखिर उनका मतलब क्या था.

अमिताभ ने रविवार के लिखा, दिल धड़क रहा है, चिंता हो रही है, उम्मीद है सब ठीक होगा. बिग बी के इस ट्वीट पर फैन्स उन्हें गेट वेल सून और टेक केयर जैसे मैसेज भेजने लगे. इसके बाद बिग बी ने एक ब्लॉग के जरिए पूरी घटना बताई और साफ किया कि आखिर उनकी पोस्ट का मतलब क्या था.

Amitabh bachchan health news

अमिताभ ने लिखा, लाइनें सीखने के स्ट्रेस और परफॉर्मेंस सही या कम से कम स्वीकार करने लायक होने के डर का टेस्ट था लेकिन असल टेस्ट मड आइलैंड से घर पहुंचने का था. शाम 5:30 बजे तक काम खत्म करने के बाद निकला और रात 8.30 बजे जलसा पहुंचा.

बता दें कि बिग बी के ब्लॉग को चेक किए बिना सोशल मीडिया पर उनकी तबीयत खराब होने की खबरें वायरल होने लगीं. अगर आपने भी उनकी बीमारी की कोई खबर देखी है तो चिंता न करें वे बिल्कुल ठीक हैं और काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

1- Kim Kardashian ने 100 करोड़ रुपये में खरीदा प्राइवेट जेट, 18 लोग हो सकते हैं सवार

2- बॉक्स ऑफिस पर छाई Gangubai Kathiawadi, तीन दिन में कमाए इतने करोड़

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement