Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: इंस्टाग्राम का नया ट्रेंड That's not my name, आयुष्मान से लेकर दीपिका तक सेलेब्स भी हुए दीवाने

इंस्टाग्राम का नया ट्रेंड बॉलीवड सेलेब्स के बीच खूब वायरल हो रहा है. इसे देखकर फैंस भी खासे खुश हैं.

Viral: इंस्टाग्राम का नया ट्रेंड That's not my name, आयुष्मान से लेकर दीपिका तक सेलेब्स भी हुए दीवाने

bollywood

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अगर किसी भी बॉलीवुड एक्टर के पूरे करियर की एक झलक देखनी हो तो आप क्या करेंगे? शायद उसकी सारी फिल्में देखना शुरू करें. या फिर गूगल पर उसकी फिल्मोग्राफी सर्च करें. या फिर यू-ट्यूब पर उसके वीडियोज देखें. अब ऐसा कुछ भी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. वजह है इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा नया ट्रेंड. इस ट्रेंड में अब खुद बॉलीवुड सेलेब्स भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. इस ट्रेंड का नाम है- 'That's not my name'.

सारा अली खान से लेकर आयुष्मान खुराना और दीपिका पादुकोण तक ने इस ट्रेंड पर रील बनाकर पोस्ट की हैं. दरअसल इस ट्रेंड के जरिए बॉलीवुड स्टार अपने करियर के शुरुआती दौर से लेकर अब तक निभाए गए सभी किरदारों के शॉट्स और उनके नाम रील में पोस्ट करते हैं. इससे दर्शकों को एक ही बार में बस कुछ सेकेंड में अपने फेवरेट स्टार का फिल्मी सफर देखने को मिल जाता है. .

सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ की मुक्कु से लेकर अतरंगी रे की रिंकू तक का सफर तो इस रील में शामिल किया ही, साथ अपनी आने वाली फिल्म का कैरेक्टर नेम सौम्या भी इस रील के जरिए रीविल कर दिया. 

 

ट्रेंडिंग रील्स के मामले में आयुष्मान खुराना भी किसी से पीछे नहीं रहते. उन्होंने भी विक्की डोनर के विक्की अरोड़ा से लेकर चंडीगढ़ करे आशिकी के मनु मुंजाल तक का कैरेक्टर इस रील के जरिए पेश किया है. 

 

दीपिका पादुकोण भी ओम शांति ओम की शांतिप्रिया से लेकर गहराइयां की अलीशा तक इस रील में सारे किरदार के एक बार फिर जीती नजर आ रही हैं. 

 

इसे बॉलीवुड स्टार्स के लिए भी एक मौका समझा जा सकता है फैंस को ये खास ट्रीट देने का और खुद भी अपने बीते सफर पर एक नजर डालने का.

ये भी पढ़ें- Raj Kundra ने Rakhi Sawant संग बनाया वीडियो, बॉलीवुड पर कसा तंज? 

ये भी पढ़ें- 18 साल बाद MTV Roadies छोड़ेंगे Rannvijay, अब Sonu Sood लेंगे उनकी जगह!

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement