Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 15: Rashami Desai ने तोड़ीं एग्रेशन की हदें, VIDEO में Devoleena को जड़ा थप्पड़

Bigg Boss 15 में Rashami Desai और Devoleena Bhattacharjee की जबरदस्त फाइट देखने को मिली है.

Bigg Boss 15: Rashami Desai ने तोड़ीं एग्रेशन की हदें, VIDEO में Devoleena को जड़ा थप्पड़

रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में आए दिन कंटेस्टेंट्स के लड़ाई-झगड़ों को लेकर चर्चाएं रहती हैं. शो पर कई सेलेब्स की गहरी दोस्ती भी दुश्मनी में बदलती नजर आई है. वहीं, इन दिनों शो पर कुछ ऐसी ही दुश्मनी दो बेस्ट फ्रेंड्स रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के बीच देखने को मिल रही है. दोनों शो पर पहले भी बहस करती नजर आई हैं लेकिन हाल ही में रश्मि ने एग्रेशन की सारी हदें तब पार कर दीं जब उन्होंने देवोलीना को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

रश्मि ने क्यों जड़ा थप्पड़

बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है. इसमें रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी झगड़ा करती दिखाई दे रही हैं. दोनों के बीच टिकट टू फिनाले को लेकर झगड़ा हो गया है. देवोलीना, रश्मि पर स्वार्थी होने और लोगों को इस्तेमाल करने का आरोप लगाती हैं और इस पर रश्मि कंट्रोल खो देती हैं और देवो को थप्पड़ जड़ देती हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Tejaswi Prakash संग रिश्ते पर क्या बोलीं Karan Kundra की मां? सलमान की वजह से उड़ गई नींद

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

राखी को मिली पावर

बता दें कि बिग बॉस हाउस में राखी सावंत के पास पावर है कि वो रश्मि या देवो में से किसी एक को टिकट टू फिनाले दे सकें. रश्मि और देवो के बीच फिनाले टास्क को लेकर कोई टास्क होता है और इस बीच बात बिगड़ जाती है और दोनों हाथापाई पर उतर आती हैं. अब देखना होगा कि रश्मि को इस बर्ताव पर क्या सजा मिलेगी और राखी किसे टिकट टू फिनाले थमाएंगी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement