Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chennai News : हथौड़े से मारा, शरीर को कई हिस्सों में काटा, पैसे के विवाद में क्लाइंट ने कर दी Sex Worker की हत्या

चेन्नई से एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है. यहां एक सेक्स वर्कर की हत्या इतनी बेरहमी से की गई कि उसके शरीर के अंगों को कई हिस्सों में काटा गया और सूटकेस में भरकर फेंक दिया गया.

Latest News
Chennai News : हथौड़े से मारा, शरीर को कई हिस्सों में काटा, पैसे के विवाद में क्लाइंट ने कर दी Sex Worker की हत्या
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

चेन्नई से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल यहां के थोरईपक्कम  थानाक्षेत्र में एक शख्स ने एक सेक्स वर्कर की हत्या मामूली पैसे के विवाद में कर दी. इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, शख्स पर आरोप है कि उसने कथित तौर पर पैसों के विवाद में एक महिला, जो कथित तौर पर एक सेक्स वर्कर थी, की हत्या कर दी और गुरुवार सुबह चेन्नई के थोरईपक्कम इलाके में एक सूटकेस में उसके कटे हुए शरीर के अंगों को फेंक दिया.

सूटकेस में भरे मिले शरीर के अंग
थोरईपक्कम पुलिस को जांच अभियान में महिला के कटे हुए अंग सूटकेस में मिले. शुरुआती जांच में पुलिस ने पाया कि महिला की हत्या कहीं और की गई और उसके शरीर के अंग सूटकेस में भरकर थोरईपक्कम इलाके के आईटी कॉरिडोर के पास आवासीय कॉलोनी में फेंके गए.  आरोपी की पहचान शिवगंगा जिले के मणिकंदन के रूप में हुई है, जबकि 32 साल की महिला माधवरम की रहने वाली थी. मणिकंदन ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि महिला के साथ पैसे के विवाद मे उससे झगड़ा हुआ जिसके बाद उसने हथौड़े से उसकी हत्या की. उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसने शरीर के अंग काटे और सूटकेस में भरकर फेंक दिया. 


यह भी पढ़ें - Crime News: छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने गई महिला को ही पुलिस ने बना दिया वेश्यावृत्ति का आरोपी


 

भाई ने कराई शिकायत दर्ज
महिला के घर वापस न लौटने पर उसके भाई ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी.  जब उसने उसके मोबाइल पर कॉल करने की कोशिश की तो पाया कि फोन बंद था.  उसने उसका फोन ट्रैक किया और पाया कि उसे आखिरी बार थोरईपक्कम के पास देखा गया था. बुधवार की रात को वह अपनी बहन के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस स्टेशन गया और थोरईपक्कम पुलिस को उसके अंतिम ज्ञात स्थान के बारे में बताया. पुलिस ने फिर सीसीटीवी कैमरे से फुटेज का उपयोग करके संदिग्ध को ट्रैक किया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement