Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bachchan Pandey पर लगे ब्राह्मणों की इमेज खराब करने के आरोप, उठी बैन की मांग

ट्रोलर्स का कहना है कि फिल्म में ब्राह्मणों को नेगेटिव दिखाया जा रहा है. ऐसे में अक्षय के नाम की वजह से ही इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठ रही है.

Bachchan Pandey पर लगे ब्राह्मणों की इमेज खराब करने के आरोप, उठी बैन की मांग

Bachchan Pandey Ban

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सुपरस्टार Akshay Kumar की फिल्म Bachchan Pandey रिलीज के साथ ही विवादों में आ गई है. कुछ लोगों ने फिल्म को बायकॉट करने की मांग शुरू कर दी है. दरअसल, फिल्म में अक्षय, बच्चन पांडे नाम के शख्स के रोल में हैं. अब उनका नाम ही लोगों के गुस्से की वजह बन गया है. कुछ लोगों का आरोप है कि इस फिल्म के जरिए एक खास वर्ग को अपमानित किया गया है.

ट्रोलर्स का कहना है कि फिल्म में ब्राह्मणों को नेगेटिव दिखाया जा रहा है. ऐसे में अक्षय के नाम की वजह से ही इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठ रही है. लोगों का कहना है कि मेकर्स ने जानबूझकर फिल्म में ब्राह्मणो को नेगेटिव तरीके से पेश किया है. अब इसी वजह से फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी को भी लोगों का गुस्स झेलना पड़ रहा है.

दर्शकों की नाराजगी का असर फिल्म की रेटिंग पर दिखने लगा है. IMDb पर फिल्म की रेटिंग गिरकर 5.4 पहुंच गई है. यह फिल्म होली के मौके पर 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी जैसे सितारे लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 13.25 करोड़ रुपये की कलेक्शनक की. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर 'द कश्मीर फाइल्स' के साथ है जो हर दिन नए रिकॉर्ड्स बना रही है.

ये भी पढ़ें:

1- VIDEO: The Kashmir Files की स्क्रीनिंग के दौरान लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, थिएटर में हंगामा

2- इंटरनेट पर वायरल हुआ Bharti Singh का प्रेग्नेंसी फोटोशूट, फैन्स दे रहे हैं बधाई

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement