Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Film 83 Celebs Review: सुनील शेट्टी को फिल्म में नहीं दिखे Ranveer Singh, क्यों आए आंखों में आंसू?

बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों के बीच रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 83 (Film 83) सुर्खियों में आ गई है.

Film 83 Celebs Review: सुनील शेट्टी को फिल्म में नहीं दिखे Ranveer Singh, क्यों आए आंखों में आंसू?

रणवीर सिंह फिल्म 83

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. वहीं, इस बीच रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म 83 (Film 83) सुर्खियों में आ गई है. कबीर खान (Kabir Khan) की इस फिल्म की रिलीज को बस कुछ दिन ही बाकी हैं और हाल ही में इसे देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में टैक्स-फ्री (Tax-Free) कर दिया गया है. वहीं, रिलीज से पहले इस फिल्म को सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज ने देख लिया है और सोशल मीडिया के जरिए रिव्यूज भी दे दिए हैं.

सुनील शेट्टी का रिव्यू

फिल्म 83 का प्रीमियर 20 दिसंबर को रखा गया, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज पहुंचे. वहीं, फिल्म देखने को बाद कई सेलेब्स ने सोशल अकाउंट पर रिव्यूज शेयर कर दिए हैं. अभिनेता सुनील शेट्टी फिल्म देखकर इतने खुश हो गए कि उन्हें रणवीर सिंह दिखाई ही नहीं दिए.  सुनील शेट्टी ने 83 का रिव्यू देते हुए पोस्ट में लिखा- 'रणवीर सिंह की 83 देखने गया लेकिन वो दिखाई ही नहीं दिए. स्क्रीन पर केवल कपिल देव ही थे. शानदार ट्रांस्फॉर्मेशन. मैं हैरान हूं. एक टीम कास्ट जो कोई भी कारनामा कर सकती है. मेरे रोंगटे इस तरह खड़े हो गए कि मानो मैं 83 रीलिव कर रहा हूं'.

 

 

Film 83 review

 

रिया चक्रवर्ती का रिव्यू

सुनील शेट्टी आगे लिखते हैं- 'मैं अभी भी हिला हुआ हूं. कलाकारी और इमोशन देखकर मेरी आंखों में आंसू हैं'. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती ने लिखा- 'मैंने 83 देखी और मुझे ये फिल्म बहुत पसंद आई. कबीर खान सर आपने हमें एक मास्टरपीस दे दिया है. रणवीर सिंह आप इतने शानदार हैं कि मेरे पास शब्द ही नहीं हैं'. रिया ने अपने फैंस और फॉलोवर्स को ये फिल्म रिकमेंड भी की है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement