Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: एक साथ दिखे तो मुंह छुपाने लगे Ibrahim Khan- Palak Tiwari, फैंस बोले- क्या माजरा है?

Ibrahim Khan और Palak Tiwari को एक साथ स्पॉट किया गया है. वीडियो में दोनों कुछ अंदाज में नजर आए कि उनकी डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगीं.

VIDEO: एक साथ दिखे तो मुंह छुपाने लगे Ibrahim Khan- Palak Tiwari, फैंस बोले- क्या माजरा है?

इब्राहिम अली खान, पलक तिवारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड सेलेब्स के डेटिंग और ब्रेकअप को लेकर आए दिन अफवाहें उड़ती दिखाई दे जाती हैं. कुछ सही निकलती हैं तो कई झूठी साबित भी होती हैं. वहीं, हाल ही में ऐसी ही अफवाहें उड़ रही हैं सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को लेकर. दोनों हाल ही में एक साथ स्पॉट किए गए और उन्हें देखकर पपराजी ने वीडियो और तस्वीरें लेना शुरू कर दिया. वहीं, इतने सारे कैमरों को देखकर दोनों अपने चेहरे को ढकते नजर आए. इसके बाद दोनों का जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर लोगों ने कई तरह के सवाल पूछने शुरू कर दिए हैं.

वायरल हुआ वीडियो

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी एक साथ डिनर पर निकले थे. डिनर के बाद दोनों एक ही गाड़ी में निकले थे और जब पपराजी ने तस्वीर खींचने की कोशिश की तो पलक ने चेहरा छुपा लिया और इब्राहिम चेहरे पर हाथ रखकर मुस्कुराते नजर आए. दोनों का ये अंदाज देखकर फैंस पूछते नजर आए कि क्या दोनों डेट कर रहे हैं? हालांकि, दोनों ने ऐसी अफवाहों पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है. यहां देखें वायरल हो रहा इब्राहिम और पलक तिवारी का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने पिता से की थी टेढ़े मुंह बात तो सबक सिखाने के लिए भेजा बोर्डिंग स्कूल

 

 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

जहां एक तरफ इब्राहिम और पलक की डेटिंग की अफवाहें उड़ रही हैं वहीं, दूसरी तरफ कई लोग ऐसे कयास भी लगा रहे हैं कि दोनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की तैयारी कर रहे हैं. बता दें कि इब्राहिम के डेब्यू को लेकर काफी समय से चर्चाएं हो रही हैं और पलक तिवारी म्यूजिक वीडियो 'बिजली' से पर्दे पर डेब्यू कर चुकी हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement