Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: Katrina Kaif के बाद दुल्हन बनीं बहन इसाबेल, जानें क्या है सच

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Bolwood Actress Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

VIDEO: Katrina Kaif के बाद दुल्हन बनीं बहन इसाबेल, जानें क्या है सच

इसाबेल कैफ 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 9 दिसंबर 2021 को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से शादी कर ली है. इस शादी के दौरान सारी रस्में उनकी बहनों ने मिलकर निभाई थीं. वहीं  अब कटरीना की एक बहन दुल्हन बनी नजर आ रही हैं. ये कोई और नहीं बल्कि इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) हैं. बीते कुछ दिनों से अपने आने वाले प्रोजेक्ट का टीजर देती दिखाई दे रही हैं. इजाबेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो दुल्हन के जोड़े सजती-सवंरती दिखाई दे रही हैं लेकिन इस वीडियो को देखकर आप धोखा मत खाइएगा.

दिखाया ब्राइडल लुक

दरअसल, इसाबेल कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें वो लाल जोड़ा पहने दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वो पहले हाथों में रिंग पहनती हैं. अपना दुपट्टा ठीक करती हैं. खूबसूरत नेकलेस फ्लॉन्ट करती हैं. कानों में झुमके पहनती हैं और फिर रिवील करती हैं अपना फाइनल लुक. इस वीडियो में वो अपनी बहन कटरीना की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वीडियो के आखिर में उनका चेहरा भी नजर आता है और उनका दुल्हन वाला लुक देखने लायक है. यहां देखें वायरल हो रहा इसाबेल का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें-  Saira Banu ने इस ग्लैमरस Photoshoot से मचाई थी हलचल, क्रिटिक्स को दिया था शानदार जवाब

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

 

इसाबेल ने बताई सच्चाई

इस वीडियो में इसाबेल ने साफ कर दिया है कि शादी नहीं करने जा रही हैं बल्कि ये रील वीडियो के लिए किया गया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'रियल नहीं रील'. इसाबेल को इस वीडियो पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. सभी को इजाबेल का ब्राइडल लुक खूब पसंद आ रहा है. वहीं, इससे पहले भी इसाबेल, कटरीना के साथ ब्राइडल फोटोशूट करवा चुकी हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो इसाबेल, फिल्म टाइम टू डांस के बाद अब जल्दी ही पुलकित सम्राट के साथ फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' में नजर आने वाली हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement