Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia - Ranbir की मेंहदी में नीतू हुईं भावुक, लिखवाया ऋषि का नाम

Alia-Ranbir की तस्वीरों में नीतू कपूर की एक तस्वीर नज़र आई है जिसमें वे दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद करती नज़र आ रही हैं. 

Alia - Ranbir की मेंहदी में नीतू हुईं भावुक, लिखवाया ऋषि का नाम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की शादी(Alia-Ranbir Wedding) आज होने वाली है. कई महत्वपूर्ण रस्में निभाई जा चुकी हैं. कपूर और भट्ट परिवार की ख़ूबसूरत तस्वीरों से इंटरनेट जगर-मगर कर रहा है. इन्हीं तस्वीरों में नीतू कपूर की एक तस्वीर नज़र आई है जिसमें वे दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद करती नज़र आ रही हैं. 

मेंहदी में लिखवाया ऋषि का नाम 
कल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर  की मेंहदी((Alia-Ranbir Henna) थी. मेंहदी में परिवार के लोग सहित मित्र-रिश्तेदार भी शामिल थे. मेंहदी की कई ख़ूबसूरत तस्वीर सामने आई है. इनमें एक ख़ास तस्वीर नीतू कपूर की मेंहदी की है. नीतू की मेंहदी में ऋषि कपूर का नाम नज़र आ रहा है. यह तस्वीर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. गौरतलब है कि लगभग दो साल पहले ऋषि कपूर की मृत्यु कैंसर की वजह से हो गई थी. 

PHOTOS: निकलने वाली है Ranbir Kapoor की बारात, देखें- मां नीतू कपूर और बहन ऋद्धिमा की पहली झलक

अपने समय में हॉट जोड़ी थी नीतू और ऋषि कपूर की 
नीतू और ऋषि कपूर(Neetu and Rishi Kapoor) कई  फिल्मों में साथ नज़र आए थे. उनकी जोड़ी को अपने  समय की हॉट जोड़ी का दर्जा मिला था. नीतू और ऋषि कपूर की शादी भी तब बॉलीवुड के ग्रैंड अफेयर में शुमार की गई थी. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement