Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oscars 2022: जानिए इस साल कहां होगा ग्रैंड समारोह, क्या होंगी इस बार की दिलचस्प बातें

Oscar Awards 2022 करीब हैं और इस ग्रैंड ईवेंट से जुड़ी डिटेल्स सामने आ चुकी हैं.

Latest News
Oscars 2022: जानिए इस साल कहां होगा ग्रैंड समारोह, क्या होंगी इस बार की दिलचस्प बातें

ऑस्कर 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 94वें एकेडमी अवॉर्ड्स (94th Acadamy Award) का सभी इंतजार कर रहे हैं. कोरोना वायरस की वजह से तीन साल तक यह एकेडमी अवॉर्ड्स नहीं हुए. वहीं, इस बार भी ऑस्कर अवॉर्ड (Oscar Award) समारोह काफी ग्रैंड होने वाला है जिसमें इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्मों को सम्मानित किया जाएगा. इसके अलावा रेड कार्पेट पर एक से बढ़कर एक सितारे अपना जलवा बिखरते नजर आएंगे. वहीं, महामारी के बाद फिल्मी दुनिया की सबसे ग्रैंड इवेंट को लेकर लोगों में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है. ऐसे में सभी जानना चाहते हैं कि ये अवॉर्ड कहां और कब देखा जा सकेगा और इससे जुड़ी पूरी डिटेल सामने आ चुकी है.

कहां और कैसे देखें

इस साल ऑस्कर अवॉर्ड का आयोजन रविवार को 27 मार्च को लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में होगा. 94th एकेडमी अवॉर्ड्स का प्रसारण स्टार वर्ल्ड और स्टार मूवीज पर सुबह 6:30 बजे से किया जाएगा. वहीं, भारतीय दर्शक इसे सोमवार यानी 28 मार्च को देख सकेंगे. इस बार के ग्रैंड इवेंट को तीन-तीन बड़े सितारे साथ में मिलकर होस्ट करेंगे जिनमें कॉमेडियन एमी शूमर, रेजिना हॉल और वांडा साइक्स शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files के बाद पर्दे पर होगी 32 हजार लड़कियों की रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी

ये भी पढ़ें- असलियत में भी दर्दनाक था The Kashmir Files का क्लाइमैक्स सीन, फूट-फूटकर रो पड़ी थीं 'शारदा' 

इन खास फिल्मों पर रहेगा फोकस

इस साल जहां जेम कैंपियन की फिल्म 'द पावर ऑफ द डॉग', 'ड्यून', 'बेल्फास्ट' और 'वेस्ट साइड स्टोरी' को अलग-अलग कैटेगरीज में नॉमिनेशन मिले हैं. इसके अलावा इंडियन डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'राइटिंग विद फायर' ने बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फीचर की कैटेगरी में अपनी जगह बनाई है. यह डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म एक दलित महिला पत्रकार द्वारा चलाये जा रहे अखबार की यात्रा के बारे में है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement