Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस मशहूर एक्ट्रेस ने करियर बचाने के लिए कराया 'तांत्रिक पूजा और वशीकरण', सुनकर चौंक गईं Kangana Ranaut

Kangana Ranaut के सामने एक एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने करियर को बचाने के लिए 'तांत्रिक पूजा और वशीकरण' जैसी चीजें भी कर चुकी हैं.

Latest News
इस मशहूर एक्ट्रेस ने करियर बचाने के लिए कराया 'तांत्रिक पूजा और वशीकरण', सुनकर चौंक गईं Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों टीवी रिएलिट शो 'लॉक अप' (Lock Upp) जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो पर मौजूद सेलेब्रिटीज कंटेस्टेंट आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े शॉकिंग खुलासे करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने भी एक ऐसी ही कहानी सुनाई है जिसमें उन्होंने बताया कि वो 'तांत्रिक पूजा और वशीकरण' जैसी चीजों का सहारा ले चुकी हैं. ये कहानी सुनकर शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी हैरान रह गईं और उन्हें अपने पुराने दिन याद आ गए जब उनके नाम से भी कुछ ऐसी ही कहानियां जोड़ी गई थीं.

सीक्रेट का खुलासा

दरअसल, लॉकअप के कंटेस्टेंट टास्क के तहत अपने बारे में किसी सीक्रेट का खुलासा करते हैं. इसी टास्क के तहत पायल रोहतगी ने भी खुद को एलीमिनेशन से बचाने के लिए एक शॉकिंग खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि 'मैं इंडस्ट्री में 15 साल से हूं. एक वक्त था जब मेरा करियर ठीक नहीं चल रहा था. मैं अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए तांत्रिक पूजा करती थी. मैंने वशीकरण भी किया था. हालांकि इन सबसे कुछ फायदा नहीं हुआ'.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने बर्थडे पर किए मां वैष्णो देवी के दर्शन, Photos शेयर कर सुनाई भैरो बाबा की कथा

ये भी पढ़ें- Lockupp में हुआ पंगा तो संग्राम सिंह ने Kangana Ranaut पर साधा निशाना

कंगना को याद आए पुराने दिन

कंगना, पायल की ये बात सुनकर हंस पड़ीं और बोलीं- 'पायल मुझे लगता है कि आप खूबसूरत और टैलेंटेड हैं. आपको तांत्रिक की जरूरत नहीं है. आप लोगों को ऐसे ही वश में कर सकती हो. कंगना ने अपने पुराने दिनों से जुड़ा एक किस्सा याद करते हुए बताया कि 'जब मैं इंडस्ट्री में आई तो मेरे लिए भी कहा गया कि लड़की काला जादू करती है. जब लड़कियां सफल होती हैं तो लोग शक करते हैं, कुछ तिलिस्मी ताकत होगी'. बता दें कि कंगना रनौत पर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने टोने-टोटके और काले जादू का आरोप लगाया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement