Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra को क्यों बेचनी पड़ी अपनी आलीशान Rolls Royce Ghost कार ?

प्रियंका चोपड़ा जब भी अपनी आलीशान कार Rolls Royce Ghost से निकला करती थीं तो हर किसी की निगाहें उनपर थम जाया करती थीं. इ

Priyanka Chopra को क्यों बेचनी पड़ी अपनी आलीशान Rolls Royce Ghost कार ?

Priyanka Chopra sold her rolls royce car

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक मशहूर Priyanka Chopra इन दिनों मदरहुड को इंजॉय कर रही हैं. मां बनने के बाद से वह काफी बिजी हैं लेकिन सुर्खियों में हमेशा ही छाई रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट यह है कि उन्होंने अपनी करोड़ों की कार बेच दी है. इस खबर के सामने आने के बाद से अब लोग यह सोच रहे हैं कि आखिर प्रियंका ने ऐसा क्योंकि किया ?

प्रियंका चोपड़ा जब भी अपनी आलीशान कार Rolls Royce Ghost से निकला करती थीं तो हर किसी की निगाहें उनपर थम जाया करती थीं. इस कार को और भी खूबसूरत बनाने के लिए प्रियंका ने शानदार इंटीरियर और फैन्सी गैजेट्स पर भी खूब खर्च किया था. अब जानकारी है कि प्रियंका ने अपनी यह शानदार और बेशकीमती कार बेच दी है. खबर है कि प्रियंका ने अपनी यह लग्जरी कार बंगलुरु बेस्ड एक बिजनसमैन को बेच दी है. यह जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है कि इस शानदार कार को प्रियंका चोपड़ा ने कितने में बेची है. रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका ने अपनी इस चहेती कार को बेचने का फैसला सिर्फ इसलिए लिया क्योंकि यह लंबे समय से उनके गराज में पड़ी हुई थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

बता दें कि प्रियंका ने अपनी यह कार साल 2013 में खरीदी थी. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक क्योंकि प्रियंका शादी के बाद से अमेरिका में शिफ्ट हो चुकी हैं और वहीं से अपने बिजनेस और करियर को आगे बढ़ा रही हैं. इसलिए उन्होंने इस कार को बेचने का मन बनाया.

वर्कफ्रंट पर बात करें तो 'द मैट्रिक्स 4' में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा अब अमेजम प्राइम की सीरीज 'सीटाडेल' और 'टेक्स्ट फॉर यू' की तैयारियों में बिजी चल रही हैं. प्रियंका इस वक्त अपने बच्चे के नामकरण की खबरों को लेकर भी चर्चा में हैं. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा एक इवेंट में बताया कि अभी बच्ची का नाम नहीं रखा गया है और पंडित नाम निकालेंगे तब रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें:

1- जब 6 महीनों तक खुद को शीशे में देखने की हिम्मत नहीं जुटा पाईं Vidya Balan, प्रोड्यूसर ने किया था ऐसा बर्ताव

2- Evelyn Sharma ने शेयर की ब्रेस्टफ्रीडिंग की Photo, ट्रोल्स के खिलाफ खड़े दिखे फैंस

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement