Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपने हर हीरो को दिल दे बैठती थीं रानी मुखर्जी!

रानी ने अपने पहले बॉयफ्रेंड के बारे में बात की और उससे जुड़ा एक मज़ेदार किस्सा भी सुनाया.

Latest News
अपने हर हीरो को दिल दे बैठती थीं रानी मुखर्जी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की इंडस्ट्री और फैन्स के बीच एक साफ-सुथरी इमेज रही है. उनका नाम गोविंदा, आमिर, और अभिषेक बच्चन के साथ जुड़ा लेकिन खबरें आईं और खत्म हो गईं. कोई कंट्रोवर्सी नहीं रही. आमिर और गोविंदा जहां पहले से शादीशुदा थे. वहीं अभिषेक सिंगल थे. ऐसे में फैन्स इसी उम्मीद में थे कि इतिहास खुद को दोहराएगा और एक बार फिर बंगाली बाला बच्चन परिवार की बहू बनेगी लेकिन अभिषेक ने ऐश्वर्या को चुना और सभी के दिल टूट गए. वहीं रानी एक बार फिर सिंगल कैटगरी में आ गईं. चलिए ये तो सुनी-सुनाई बातें थीं कि किसके साथ नाम जुड़ा, किसके साथ रिश्ता रहा. अब वो बात करते हैं जो खुद रानी ने अपने बारे में एक शो के दौरान बताई थी.

रानी ने सिमी ग्रेवाल के शो में बेबाक बोलते हुए अपने बारे में कई खुलासे किए. इनमें से एक ने सभी को चौंका दिया क्योंकि लोग अपने बारे में ऐसी बातें कम ही करते हैं. रानी ने कहा कि वह बेहद रोमांटिक हैं. उन्होंने बताया कि जिस भी हीरो के साथ उनके रोमांटिक सीन रहे हैं उनमें से ज़्यादातर से उन्हें असल में भी प्यार हो गया था. वैसे आप ऊपर बताए गए नामों पर गौर करें तो ये सभी रानी के हीरो रहे हैं.

इस पर बात करते हुए रानी मुखर्जी ने अपने कॉलेज के दिनों का एक किस्सा भी याद किया. उन्होंने कहा कि एक बार उन्हें कॉलेज में किसी से प्यार हो गया था. उनके इस रिश्ते के बारे में घरवालों को खबर लग गई और इसके बाद जो हुआ वह सब वो याद नहीं करना चाहतीं. इसलिए इसके बाद वो किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं रहीं. फिलहाल रानी यशराज फिल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा की पत्नी हैं. दोनों की एक बेटी भी है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement