Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जानिए पत्नी की ड्रेस पर क्यों ट्रोल हुए Shark Tank India के अशनीर ग्रोवर?

Shark Tank India के जज Ashneer Grover ने डिजाइनर Niti Singhal पर एक कमेंट किया था जिसे लेकर हाल ही में जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं.

Latest News
जानिए पत्नी की ड्रेस पर क्यों ट्रोल हुए Shark Tank India के अशनीर ग्रोवर?

Ashneer Grover

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर रिएलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' (Shark Tank India) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में है. इस शो में एंटरप्रेन्योर्स इनवेस्टमेंट पाने के लिए अपने प्रोडक्ट या आइडिया को शो के जजों के सामने प्रेजेंट करते हैं और उन्हें ऑफर देते हुए अपनी डिमांड बताते हैं. वहीं, हाल ही में इस शो के जज अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. अशनीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल हो रहे हैं. इसकी वजह उनकी लेटेस्ट तस्वीर में नजर आ रही पत्नी की ड्रेस है और इस ड्रेस का कनेक्शन शो पर नजर आ चुकीं एक कंटेस्टेंट से है.

वायरल हुई फोटो

दरअसल, बीते दिनों 'शार्क टैंक इंडिया' में इनवेस्टमेंट पाने के लिए फैशन डिजाइनर नीति सिंघल अपने ब्रैंड की ड्रेसेस प्रेजेंट करने पहुंची थीं. इस दौरान अशनीर ग्रोवर ने प्रोडक्ट पर कमेंट करते हुए उनकी ड्रेसेस तो 'गंदा' बता डाला था. उन्होंने ड्रेसेस को पोंछे की तरह इस्तेमाल करने की बात तक कह दी थी. वहीं, हाल ही में अशनीर की पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर उसी ब्रैंड की ड्रेस पहने नजर आईं. माधुरी ने अशनीर के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में डिजाइनर नीति सिंघल की ड्रेस पहनकर एंट्री ली तो सोशल मीडिया पर लेकर बातें शुरू हो गईं और कई लोग अशनीर को ट्रोल करते भी दिखाई दिए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by niti singhal (@niti.singhal)

 

ये भी पढ़ें- जानिए कहां गायब हो गईं 'मैंने प्यार किया' की 'खडूस सीमा'?

ये भी पढ़ें- Luv Ranjan ने गर्लफ्रेंड Alisha Vaid से कर ली शादी, आगरा में पहुंचे बॉलीवुड के नामी सितारे

नीति ने कसा तंज

नीति सिंघल ने जब अशनीर की पत्नी को अपने ब्रैंड की ड्रेस पहने हुए देखा तो फौरन अशनीर पर तंज कस डाला. उन्होंने एक मीम शेयर किया है और लिखा- 'हमारे ब्रैंड को माधुरी जैन ग्रोवर ने सपोर्ट किया है. हम आपका आभार जताते हैं और हमें आपसे प्यार है'. नीति ने आगे लिखा- 'कभी किसी को अपनी बातों से नीचा न दिखाएं. सभी का अपना नजरिया होता है. कभी खुद पर विश्वास करना बंद न करें'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement