Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुपर स्टार रजनीकांत की लव स्टोरी, इंटरव्यू करने पहुंची लता को देखते ही कर दिया था प्रपोज़

रजनीकांत और उनकी पत्नी लता रंगाचारी तमिल इंडस्ट्री के पावर कपल हैं. इनकी पहली मुलाकात एक टीवी इंटरव्यू के दौरान हुई थी.

सुपर स्टार रजनीकांत की लव स्टोरी, इंटरव्यू करने पहुंची लता को देखते ही कर दिया था प्रपोज़

रजनीकांत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पहली नज़र के प्यार के बारे में सभी बात करते हैं लेकिन एक ही मुलाकात में प्यार और शादी तक की बात कम ही सुनने को मिलती है. यह सुनकर आपको 2 मिनट मैगी नूडल की याद आई होगी लेकिन ज़रा ठहरिए इस जोड़ी को एक साथ रहते हुए 40 साल हो चुके हैं. जी हां, झटपट लिया यह फैसला एक मज़बूत रिश्ते में बदल डाला. अब यह रिश्ता सभी के लिए मिसाल है.

थलाइवा रजनीकांत और उनकी पत्नी लता रंगाचारी तमिल इंडस्ट्री के पावर कपल हैं. इनकी पहली मुलाकात एक टीवी इंटरव्यू के दौरान हुई थी. उस वक्त रजनीकांत फिल्म 'थिलू मलू' की शूटिंग कर रहे थे. उन्हें बताया गया कि उनका एक इंटरव्यू शेड्यूल किया गया है. जब रजनीकांत वहां पहुंचे तो लता उनका इंटरव्यू लेने आईं. साउथ के स्टार बन चुके रजनी, लता को देखते ही फिदा हो गए. वह उनसे इतने इंप्रेस हुए कि इंटरव्यू के आखिर में लता को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया. इस पर लता ने जवाब कि अगर आप मुझसे शादी करना चाहते हैं तो आपको मेरे माता-पिता से बात करनी होगी.

शादी के लिए रिश्ता मांगने से लेकर आज 40 साल तक एक खुशनुमा रिश्ता निभाना किसी उपलब्धि से कम नहीं है. बता दें कि थलाइवा और लता की दो बेटियां सौंदर्या और ऐश्वर्या हैं. फिल्मी फ्रंट पर बात करें तो रजनीकांत साल 2020 में 'दरबार' में नज़र आए थे. इस साल उनकी 'अन्नाथे' आने वाली है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement