Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिग्गज अभिनेता Salim Ghouse के निधन से इंडस्ट्री में शोक, पत्नी ने बताया- आखिरी रात क्या हुआ था?

Salim Ghouse की पत्नी ने उस रात की पूरी कहानी बताई है जब अचानक सलीम की तबीयत बिगड़ी थी.

Latest News
दिग्गज अभिनेता Salim Ghouse के निधन से इंडस्ट्री में शोक, पत्नी ने बताया- आखिरी रात क्या हुआ था?

सलीम घौस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सिनेमा जगत से एक दुखद खबर आ रही है. दिग्गज सलीम घोष (Salim Ghouse) 70 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं. कार्डियक अरेस्ट (Cardiac Arrest) की वजह से उनका निधन हो गया है. सलीम ने मुंबई स्थित एक अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली और गुरुवार की सुबह उन्हें आखिरी विदाई भी दे दी गई. सलीम के निधन की खबर इंडस्ट्री के लिए गहरा सदमा लेकर आई है. सोशल मीडिया यूजर्स के साथ -साथ कई सेलेब्रिटीज भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सलीम घोष को उनकी शानदार परफॉर्मेंसेस के जरिए याद किया जा रहा है.

पत्नी ने बताई पूरी बात

सलीम घोष की तबीयत देर रात अचानक खराब हो गई थी जिसके बारे में उनकी पत्नी अनीता सलीम घोष ने बताया है. उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान कहा कि बीते बुधवार को सलीम को अचानक सीने में तेज दर्द उठा जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका और अगले दिन सुबह उनका निधन हो गया. अनीता ने अपने पति को याद करते हुए कहा- 'वो एक ऐसे शख्स थे, जो आत्म सम्मान से भरे थे. वो मल्टी टैलेंटिड थे. वो मार्शल आर्ट्स जानते थे, एक्टर थे, डायरेक्टर थे और बेहतरीन शेफ भी थे'.

ये भी पढ़ें- भावुक कर देगा Irrfan Khan का ये इंटरव्यू, बोले- पत्नी के लिए दोबारा जीना चाहता हूं

ये भी पढ़ें- हिंदी को लेकर Kiccha Sudeep से लड़ गए Ajay Devgn, ट्विटर पर खूब हुआ बवाल

कई भाषाओं की फिल्मों में किया काम

सोशल मीडिया पर उन्हें कई बड़े सेलेब्स श्रद्धांजलि देते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि सलीम आखिरी बार 2009 में फिल्म वेल डन अब्बा में नजर आए थे. इस फिल्म में बोमन ईरानी, रवि किशन और मनीषा लांबा भी अहम किरदारों में दिखे थे. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि 2022 में वो एक तमिल प्रोजेक्ट से एक्टिंग में कमबैक की तैयारी कर रहे थे. सलीम ने हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और इंग्लिश सिनेमा में भी खूब नाम कमाया था. वो कई टीवी शोज में भी नजर आए थे इसके अलावा वो थिएटर में भी जाना-पहचाना नाम हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement