Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब रवीना टंडन की आंखों में आंसू देख भड़क गए थे सनी देओल, अक्षय कुमार से जुड़ा है किस्सा

रवीना टंडन फिल्म 'जिद्दी' के सेट पर दिन भर रोती रहती थीं. वहीं, सनी देओल को जब उनके रोने का कारण पता चला तो वो बहुत गुस्से में आ गए थे.

जब रवीना टंडन की आंखों में आंसू देख भड़क गए थे सनी देओल, अक्षय कुमार से जुड़ा है किस्सा

सनी देओल, रवीना टंडन, अक्षय कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक हीरोइन की आंखें में आंसू देख हीरो को गुस्सा आ गया और दूसरे हीरो की शामत आ गई... ऐसी कहानी आपने फिल्मों में कहीं न कहीं देखी जरूर होगी. वहीं, रवीना टंडन (Raveena Tondon) की लाइफ में ये फिल्मी स्क्रिप्ट तब साकार हो गई जब सनी देओल (Sunny Deol) ने उन्हें रोते हुए देख लिया. सनी ने जब रवीना से उनके इस कदर परेशान रहने का कारण पूछा तो अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम सामने आया. इसके बाद फिल्मों के हीरो की तरह ही सनी ने पूरा मैटर अपने हाथ में ले लिया. बताया जाता है कि इसके कारण अक्षय और सनी के बीच जबरदस्त टेंशन हो गई थी और दोनों का बीच-बचाव करने ट्विंकल खन्ना को आना पड़ा था.

रवीना ने बताई रोने की वजह

ये किस्सा जुड़ा है रवीन टंडन और सनी देओल स्टारर फिल्म 'जिद्दी' के सेट से जिसकी शूटिंग के दौरान रवीना दिन-दिन पर रोया करती थीं. एक दिन सनी देओल ने रवीना से पूछ डाला कि आखिर उन्हें किस बात का इतना दर्द है? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रवीना ने अपने रोने का कारण अक्षय कुमार को बताया था. एक वक्त पर रवीना, अक्षय को डेट कर रही थीं लेकिन 'जिद्दी' के शूट से पहले उनका ब्रेकअप हो गया था और अक्षय का नाम किसी और एक्ट्रेस से जुड़ रहा था. यह बात सुनकर सनी देओल को गुस्सा आ गया और उन्होंने अक्षय से खुद जाकर बात करने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें- Salman-Katrina, Alia-Ranveer समेत इन बड़े स्टार्स की फिल्मों पर COVID का कहर, पोस्टपोन हुई शूटिंग 

ट्विंकल ने कराई दोस्ती

 हालांकि, अक्षय-रवीना के बीच मामला नहीं सुलक्ष पाया. बताया जाता है कि इस वाकये के बाद सनी और अक्षय के बीच जमकर झगड़ हो गया था. दोनों की लड़ाई काफी सालों तक चली और फिर उनकी सुलह ट्विंकल खन्ना की वजह से हुई. ट्विंकल ने शादी पर सनी देओल को इनवाइट किया और खुद आगे आकर अक्षय और सनी की दोस्ती कराई थी. ट्विंकल के कारण ही अक्षय और सनी एक बार फिर से दोस्त बन गए. बता दें कि 'जिद्दी' 11 अप्रैल 1997 को रिलीज हुई थी और ट्विंकल-अक्षय की शादी 17 जनवरी 2001 में हुई थी.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement