Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush: भगवान राम के अवतार में नजर आए Prabhas, इस दिन Ayodhya से रिलीज होगा फिल्म का टीजर

Adipurush: आखिरकार फैंस का इंताजर खत्म हो गया है. फिल्म से Prabhas का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

Latest News
Adipurush: भगवान राम के अवतार में नजर आए Prabhas, इस दिन Ayodhya से रिलीज होगा फिल्म का टीजर

Adipurush-Prabhas : आदिपुरुष-प्रभास 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Adipurush: फिल्म आदिपुरुष से साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास का (Prabhas) पहला लुक जारी हो गया है. वो शक्तिशाली और सर्वशक्तिमान भगवान राम (Prabhas as Lord Ram) के रूप में नजर आ रहे हैं. फैंस प्रभास का ये लुक देख उनके दीवाने हो गए हैं. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ पोस्टर शेयर किए हैं. इस पोस्टर में प्रभास बहुत ही दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. वो इस पोस्टर में धनुष और बाण पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का टीजर (Adipurus Teaser) 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है जो कि काफी खास होने वाला है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म आदिपुरुष लंबे समय से सुर्खियों में है. 12 जनवरी 2023 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में प्रभास भगवान राम, सैफ लंकेश रावण और कृति सैनन देवी सीता के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को प्रभास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अपने इस पोस्ट के कैप्शन में प्रभास ने लिखा, 'अयोध्या, यूपी में सरयू नदी तट पर एक जादुई यात्रा शुरू करते हुए हमसे जुड़ें. #आदिपुरुष अयोध्या'.

ये भी पढ़ें: Adipurush Teaser: Prabhas की फिल्म का पहला वीडियो हुआ लीक, हिल गया इंटरनेट

इसके साथ ही फिल्म के टीजर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. प्रभास ने लिखा, 'हमारी फिल्म के फर्स्ट पोस्टर और टीजर को हमारे साथ 2 अक्टूबर को शाम 7:11 बजे देखें.' यानी रामायण पर आधारित होने के कारण इस फिल्म के मेकर्स ने इसके टीजर को उत्तर प्रदेश में राज जन्म स्थान अयोध्या में सरयू नदी के किनारे रिलीज करने का फैसला किया है. 

ये भी पढ़ें: Prabhas और Kriti Sanon को हुआ एक दूसरे से प्यार! इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां

ये फिल्म रामायण से प्रेरित एक पौराणिक फिल्म है. इस फिल्म में देवदत्त नागे ने हनुमान और सनी सिंह ने लक्ष्मण की भूमिका निभाई है. ये फिल्म अगले साल यानी साल 2023 में मकर संक्रांति के मौके पर 12 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement