Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush Teaser: सामने आई Prabhas-Kriti Sanon की फिल्म से जुड़ी डिटेल, सरयू नदी से है कनेक्शन

Adipurush Teaser: प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म में क्या कुछ खास होगा ये देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Latest News
Adipurush Teaser: सामने आई Prabhas-Kriti Sanon की फिल्म से जुड़ी डिटेल, सरयू नदी से है कनेक्शन

Adipurush Teaser: आदिपुरुष टीजर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों साउथ सिनेमा (South Cinema) से लेकर बॉलीवुड तक कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई रिलीज के लिए तैयार हैं तो कईयों की शूटिंग चल रही है. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में 'बाहुबली' स्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म में प्रभास एक पौराणिक योद्धा का किरदार निभाते दिखाई देंगे. फैंस काफी समय से फिल्म को लेकर अपडेट्स का इंतजार कर रहे थे और अब इस फिल्म के टीजर (Adipurush Teaser) से जुड़ी बड़ी डिटेल सामने आ गई है.

Adipurush Teaser के लिए मेकर्स ने की खास प्लानिंग

प्रभास और कृति सेनन जल्द ही फिल्म 'आदिपुरुष' में दिखाई देने वाले हैं. ये फिल्म मशहूर निर्देशक ओम राउत के डायरेक्शन में बन रही है. वहीं, इस फिल्म से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज पहले भी वायरल होते दिखाई दिए हैं. वहीं, अब अब सामने आया है कि इस फिल्म का पहला टीजर कब रिलीज होगा. इसके साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि इस टीजर रिलीज के लिए मेकर्स ने क्या कुछ खास प्लानिंग की है.

ये भी पढ़ें- Prabhas और Kriti Sanon एक दूसरे को कर रहे डेट! इस फिल्म के दौरान बढ़ रही हैं नजदीकियां

कहां दिखेगी Prabhas- Kriti Sanon की फिल्म की पहली झलक?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'आदिपुरुष' फिल्म का टीजर 02 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. इसके लिए मेकर्स ने एक बेहद खास प्लानिंग की है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'आदिपुरुष' का टीजर अयोध्या में सरयू नदी के तट पर रिलीज़ किया जाएगा. ये अपडेट सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- Brahmastra ही नहीं इन फिल्मों का भी बजट सुन हिल जाएगा दिमाग, पानी की तरह मेकर्स बहा रहे पैसा

Prabhas- Saif Ali Khan का होगा खास रोल

बता दें कि प्रभास की ये फिल्म रामायण पर आधारित होगी और प्रभास का किरदार प्रभु राम से प्रभावित होगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मूवी में सैफ अली खान, लंकेश के रोल में दिखाई देंगे. साउथ और बॉलीवुड सुपरस्टार्स से सजी ये फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज़ होने जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement