Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dhanush का नया लुक देख फैंस को लगा झटका, पहचानना हुआ मुश्किल, लोगों ने एक्टर को बता डाला बाबा रामदेव

Dhanush अपनी अगली फिल्म Captain Miller के लिए लंबे बाल और दाढ़ी रख रहे हैं. एक्टर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर इसी लुक में देखा गया. उन्हें देख फैंस काफी हैरान रह गए हैं.

Latest News
Dhanush का नया लुक देख फैंस को लगा झटका, पहचानना हुआ मुश्किल, लोगों ने एक्टर को बता डाला बाबा रामदेव

Dhanush धनुष 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) को फिल्म इंडस्ट्री में करीब दो दशक हो गए हैं. उन्होंने इतने सालों में अपनी एक्टिंग और सादगी से लोगों का भरपूर प्यार हासिल किया है. उनकी फैन फॉलोइंग ना सिर्फ साउथ में है बल्कि पूरे देश में लोग उनके फैन हैं और उनकी फिल्मों को पसंद करते हैं. इसी बीच एक्टर अपने नए लुक में स्पॉट हुए हैं जिसे देख फैंस को झटका लगा है. वो अपनी आने वाली फिल्म कैप्टन मिलर (Captain Miller) के लिए कमर कस रहे हैं और इसी फिल्म के लुक में उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया.

धनुष इस नए लुक में बढ़ी हुई दाढ़ी और लंबे बाल में नजर आ रहे हैं. एक्टर एयरपोर्ट पर सादगी के साथ नजर आए और उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक कराई. वहीं कुछ लोगों को उनका लुक काफी पसंद आया वहीं कुछ ने उन्हें बाबा रामदेव तक बता दिया है. कई लोग तो उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Captain Miller: बाइकर बने Dhanush, बोले- 'ये बहुत ज्यादा एक्साइटिंग...'

धनुष को आखिरी बार तमिल फिल्म 'वाथी' में देखा गया था. वहीं उनका हॉलीवुड डेब्यू भी बीते दिनों काफी चर्चा में रहा. फिल्म 'द ग्रे मैन' (The Grey Man) से उन्होंने हॉलीवुड में एंट्री की थी. फिल्म को विदेश के अलावा देश में भी काफी प्यार मिला. इस फिल्म के बजट ने भी काफी सुर्खियां बटोरी. रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म का बजट करीब 20 करोड़ डॉलर यानी 1600 करोड़ रुपये है.

ये भी पढ़ें: Dhanush के लिए मुश्किल भरा था शुरुआती सफर, सालों बाद छलका दर्द, बताया किस तरह पिया बेइज्जती का घूंट

वहीं बात करें कैप्टन मिलर की तो कुछ समय पहले इसका टीजर सामने आया था. इसमें धनुष पुराने जमाने के एक बाइकर के लुक में नजर आए थे. फैंस एक्टर के लुक को काफी पसंद कर रहे थे. यही नहीं फैंस ने इस फिल्म को अभी से सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर बता दिया था. फिलहाल इसकी रिलीज डेट का खुलासा नहीं हो सका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement