Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kalki 2898 AD में कम स्क्रीन टाइम पर Kamal Haasan ने तोड़ी चुप्पी, अपने रोल पर कही ये बात

नाग अश्विन (Nag Ashwin) के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में अपने कम स्क्रीन टाइम को लेकर कमल हासन (Kamal Haasan) ने चुप्पी तोड़ी है और सीक्वल फिल्म में अपने रोल के बारे में बताया है.

Latest News
Kalki 2898 AD में कम स्क्रीन टाइम पर  Kamal Haasan ने तोड़ी चुप्पी, अपने रोल पर कही ये बात

Kamal Haasan As Yaskin in Kalki 2898 AD

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नाग अश्विन (Nag Ashwin) के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इसे लोगों का शानदार रिएक्शन देखने को मिल रहा है. फिल्म को रिलीज हुए महज दो दिन हुए हैं और इसने दुनिया भर में 250 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. इस साइंस फिक्शनल फिल्म में प्रभास (Prabhas), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कमल हासन अहम भूमिका में नजर ए हैं. वहीं, हाल ही में कमल हासन (Kamal Haasan) ने अपने कम स्क्रीन टाइम को लेकर बात की है. इसके साथ ही उन्होंने सीक्वल के बारे में भी बताया है. 

फिल्म में कमल हासन सुप्रीम यास्किन के रोल में नजर आए हैं. सुपरस्टार ने हाल ही में अपने लिमिटेड स्क्रीन टाइम के बारे में बात करते हुए एक रिपोर्टर से कहा कि, '' कल्कि में मैंने एक छोटी भूमिका निभाई है, जो केवल कुछ मिनटों के लिए दिखाई देती है. फिल्म में मेरा असली हिस्सा अभी शुरू हुआ है और दूसरे हिस्से में मुझे और भी बहुत कुछ करना है. इसलिए मैंने यह फिल्म एक फैन के रूप में देखी और मैं हैरान रह गया.


यह भी पढ़ें- Kalki 2898AD: दूसरी दिन भी जारी रहा प्रभास-दीपिका की फिल्म का तूफान, कर डाली इतने करोड़ की कमाई


नाग अश्विन पर कमल ने कही ये बात

फिल्म को पौराणिक पहलुओं के तौर पर अच्छे से पेश करने के लिए कमल ने नाग अश्विन की सराहना करते हुए कहा कि, '' हम कई संकेत देख रहे हैं कि इंडियन सिनेमा वर्ल्ड एंटरटेनमेंट की ओर बढ़ रहा है और कल्कि 2898 एडी उनमें से एक है. नाग अश्विन ने पौराणिक कथाओं के विषय को बहुत सावधानीपूर्वक संभाला है. दुनिया भर में कोई भी धार्मिक भेद के बिना. केवल जापान, चीन और ग्रीक सभ्यताएं ही कहानी कहने की भारतीय विरासत के करीब आ सकती हैं. अश्विन ने उसमें से कहानियां चुनी हैं और सभी को एक साथ लाकर बहुत धैर्य से जोड़ा है.


यह भी पढ़ें- Prabhas की फिल्म Kalki 2898 AD के सीक्वल का आना हुआ पक्का, मेकर्स बोले 'शूटिंग हुई पूरी'  


जल्द इस फिल्म में नजर आएंगे कमल

काम को लेकर बात करें तो कमल हासन की इंडियन 2 इस 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह एक्शन थ्रिलर फिल्म उनकी 1996 की इंडियन की सीक्वल है. शंकर के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा के साथ इंडियन 2 की टक्कर होगी, जो कि साल 2020 की तमिल ड्रामा सोरारई पोटरू की रीमेक है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement