Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KGF स्टार Yash के बर्थडे पर 3 फैंस की मौत, परिवार से मिलकर बोले 'इस तरह प्यार ना दिखाएं'

KGF स्टार Yash के तीन फैंस की अपने फेवरेट एक्टर का बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे थे और इस दौरान कुछ ऐसा हादसा हुआ कि उनकी मौत हो गई है.

Latest News
KGF स्टार Yash के बर्थडे पर 3 फैंस की मौत, परिवार से मिलकर बोले 'इस तरह प्यार ना दिखाएं'

KGF star Yash

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार यश (KGF Star Yash Birthday) ने 8 जनवरी को अपना 38वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया है. इस खास मौके पर उन्हें कई सेलेब्रिटीज और फैंस ने खास अंदाज में विश किया. इस बीच कुछ ऐसा हुआ है कि यश का दिल टूट गया. उनके बर्थडे मना रहे तीन फैंस की मौत (Yash Fans Death) हो गई और कई लोग घायल भी हो गए. अपने फैंस के साथ हुई इस भयानक घटना के बाद यश दहल गए और उनके परिवार से मिलने पहुंचे. उन्होंने मृतक के परिवार वालों और घायल लोगों का हालचाल जानने के बाद कहा है कि 'मुझे ऐसे प्यार ना दिखाएं'.

दरअसल, साउथ सुपरस्टार यश के कुछ फैंस अपने फेवरेट एक्टर का बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे थे. इस दौरान कुछ एक बिजली के खंभे पर एक्टर का पोस्टर लगाने गए, इसी खंभे पर बिजली की चपेट में आकर उनकी मौत हो गई. इस घटना में तीन की मौत के साथ-साथ तीन लोग घायल भी हो गए हैं. इस घटना के बारे में सुनकर यश हैरान रह गए और वो पीड़ितों के परिवार से मिलने पहुंचे. उन्होंने घरवालों के लिए संवेदनाएं व्यक्त कीं. यश ने कहा कि तीन फैंस को खो देने की वजह से उन्होंने इस साल अपना बर्थडे नहीं मनाया है. ये भी पढ़ें- विदेश में भी दिखेगा रॉकी भाई का जलवा, क्या तोड़ पाएंगे RRR का रिकॉर्ड?

यश ने ये भी कहा कि 'मुझे इस तरह प्यार ना दिखाएं'. उन्होंने फैंस से अपने परिवार के प्रति जिम्मेदार होने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि 'मैं आप सभी से अनुरोध करना चाहता हूं कि बैनर न लटकाएं, बाइक का पीछा न करें और खतरनाक सेल्फी न लें. अगर आप मेरे सच्चे फैन हैं तो आप जो काम करते हैं वो लगन से करें और अपने जीवन में खुश रहें. आप अपने परिवार के लिए सबकुछ हैं, उनके प्रति जिम्मेदार रहें'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement