Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahesh Babu: पिता के निधन के बाद काम पर वापस लौटे महेश बाबू, फैंस ने यूं किया रिएक्ट

Mahesh Babu ने लंबे ब्रेक के बाद काम पर वापसी कर ली है. पिता के निधन के बाद वो शूटिंग से दूर थे. एक्टर ने फोटो शेयर कर इसके बार में बताया है.

Latest News
Mahesh Babu: पिता के निधन के बाद काम पर वापस लौटे महेश बाबू, फैंस ने यूं किया रिएक्ट

Mahesh Babu महेश बाबू 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) पर कुछ दिनों पहले दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था. एक्टर के पिता कृष्णा घट्टामनेनी (Ghattamaneni Krishna Died) का बीते महीने 79 साल की उम्र में निधन हो गया था. उनके निधन की खबर से उनके परिवार में ही नहीं बल्कि पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर आ गई थी. पिता के निधन के बाद अब महेश बाबू काम पर लौट आए हैं. काफी लंबा ब्रेक लेने के बाद एक्टर कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आए. वो एक ऐड का हिस्सा बने हैं जिसका एक्टर प्रचार कर रहे हैं.

महेश बाबू ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक फोटो पोस्ट की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा "काम पर वापस!!". एक्टर ने कोल्ड ड्रिंक ब्रांड माउंटेन ड्यू के लिए एक ऐड की शूटिंग की है. इस फोटो में सुपरस्टार को माउंटेन ड्यू जैकेट पहने देखा गया है. 

लंबे समय बाद अपने फेवरेट एक्टर को वापस देख फैंस दीवाने हो गए हैं. फोटो देख फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे. यहां तक कि उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर ने भी उनकी फोटो पर कमेंट किया है. इसके अलावा नम्रता की बहन शिल्पा शिरोडकर ने भी कमेंट किया है. वहीं एक फैन ने लिखा 'अल्टीमेट सर...भाई बैंग के साथ वापस आ गए हैं.'

ये भी पढ़ें: Mahesh Babu की कॉपी है उनकी बेटी सितारा, जानिए- किस सुपरस्टार को मानती है बेस्ट फ्रेंड

महेश बाबू पर इस साल टूटा दुखों का पहाड़

महेश बाबू पिता के चले जाने से बुरी तरह टूट गए थे. महेश बाबू ने पिता के निधन के 2 महीने पहले ही अपनी मां को खो दिया था और अब उनके लिए पिता के मौत की खबर बड़ा सदमा लेकर आई थी. वो अपने माता-पिता के बेहद करीब थे. इससे पहले साल की शुरुआत में एक्टर ने अपने बड़े भाई रमेश बाबू को खो दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement