Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nagarjuna के बॉडीगार्ड ने जिस फैन को मारा था धक्का, अब एक्टर ऐसे पछता रहे हैं

Nagarjuna के बॉडीगार्ड ने बीते दिनों एक विकलांग फैन को एयरपोर्ट पर धक्का मार दिया था जिसके बाद वो काफी ट्रोल हुए थे. एक्टर ने अब उस फैन से मिलकर माफी मांगी है.

Latest News
Nagarjuna के बॉडीगार्ड ने जिस फैन को मारा था धक्का, अब एक्टर ऐसे पछता रहे हैं

Nagarjuna नागार्जुन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) का एक वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. इसमें उनके बॉडीगार्ड (Nagarjuna fan pushed fan) ने एक विकलांग फैन को धक्का दे दिया था जिसके बाद एक्टर की सोशल मीडिया पर खूब थू- थू हुई थी. अब ट्रोलिंग के बाद नागार्जुन ने एयरपोर्ट पहुंचकर उस फैन से मुलाकात की और तो और उससे माफी भी मांगी है. इसपर भी लोग एक्टर को काफी ट्रोल कर रहे हैं. 

तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन ने आज उस दिव्यांग फैन से मुलाकात की जिसे उनके बॉडीगार्ड ने धक्का दिया था. उन्होंने उसे गले लगाया और फैन से कहा कि ये उसकी गलती नहीं थी. नागार्जुन के इस वीडियो की अब खूब चर्चा है. हालांकि कई लोग ऐसे भी हैं जो एक्टर को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. इस वीडियो में एक्टर का फैन काफी खुश नजर आ रहा है. 

विरल भयानी ने वीडियो शेयर किया है. इसमें एक यूजर ने लिखा 'सिर्फ इसलिए कि ये वीडियो वायरल हो गया, वो अब ये सब कर रहे हैं. ये दिखावा करने के लिए है. उस समय उसे दुख क्यों नहीं हुआ. वो बेचारा लड़का विकलांग था, फिर भी एक्टर ने विनम्रता या लिहाज नहीं दिखाया. वाकई दुखद!.'. एक और यूजर ने लिखा 'फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स ऐसे ही हैं.'


ये भी पढ़ें: Nagarjuna के बॉडीगार्ड ने विकलांग फैन को मारा धक्का, सोशल मीडिया पर थू-थू के बाद एक्टर ने मांगी माफी


बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें नागार्जुन के बॉडीगार्ड ने विकलांग फैन को धक्का दे दिया था. ये फैन एक्टर के साथ फोटो क्लिक कराने के लिए आगे बढ़ा था. ये वीडियो सामने आया तो लोगों ने गुस्सा जाहिर किया और कहा कि एक्टर ने इस घटना को पूरी तरह से नजरअंदाज किया. बाद में नागार्जुन को पता चला तो उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करके माफी मांगी और आश्वासन दिया कि आगे इसको लेकर सतर्क रहेंगे. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement