Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तिरुपति लड्डू विवाद पर भिड़े साउथ के दो दिग्गज एक्टर, Pawan Kalyan और Prakash Raj के बीच शुरू हुई जुबानी जंग

तिरुपति लड्डू विवाद (Tirupati laddu controversy) पर साउथ के दिग्गज एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) और पवन कल्याण (Pawan Kalyan) के बीच लगातार जुबानी जंग जारी है.

Latest News
तिरुपति लड्डू विवाद पर भिड़े साउथ के दो दिग्गज एक्टर, Pawan Kalyan और Prakash Raj के बीच शुरू हुई जुबानी जंग

Prakash Raj, Pawan Kalyan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इन दिनों देश भर में तिरुपति लड्डू विवाद (Tirupati laddu controversy) का मामला जोरों पर हैं. मंदिर के प्रसाद में मिलने वाले लड्डूओं में मिलावट भरे घी को लेकर लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है. इस मामले ने देश भर को हैरान कर दिया है.लड्डू के घी में चर्बी की मिलावट के बाद पवन कल्याण लगातार इस मुद्दे को लेकर आवाज उठाते हुए नजर आए हैं. वहीं, इस मुद्दे पर अब साउथ के दूसरे एक्टर प्रकाश राज  (Prakash Raj) पवन कल्याण (Pawan Kalyan) से भिड़ गए हैं. दरअसल, दोनों ही कलाकारों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. 

दरअसल, तिरुपति लड्डू विवाद पर आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और तेलुगु फिल्म स्टार पवन कल्याण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में उन्होंने में उन्होंने लिखा,'' अब शायद राष्ट्रीय स्तर पर एक सनातन धर्म रक्षण बोर्ड बनाने का समय आ गया है, जो पूरे भारत में मंदिरों से जुड़े मुद्दों पर नजर रखेगा. एक्टर के इस पोस्ट के बाद दिग्गज कलाकार प्रकाश राज ने रिएक्ट किया था''. 

प्रकाश राज ने कही ये बात

प्रकाश राज ने पवन कल्याण की बातों का जवाब देते हुए अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा, '' डियर पवन कल्याण, ये उस राज्य में हुआ है, जहां आप खुद उपमुख्यमंत्री हैं, प्लीज इसकी जांच कीजिए, दोषियों को ढूंढिए और कड़ी कार्रवाई कीजिए. आप इस मुद्दे को सेंसेशनल क्यों बना रहे हैं और इसे नेशनल लेवल पर बड़ा क्यों बनाना चाहते हैं? देश में पहले ही बहुत सामुदायिक तनाव है(केंद्र में बैठे आपके दोस्तों की कृपा से).

यह भी पढ़ें- विलेन के रोल में सुपरहिट हैं Prakash Raj, क्या आपने देखी उनकी ये 7 शानदार फिल्में 

प्रकाश राज की इन बातों को सुनने के बाद अब फिर से पवन कल्याण ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि वो हिंदुत्व की पवित्रता और खाने की चीजों में मिलावट के बारे में बोल रहे हैं. एएनआई के मुताबिक पवन ने कहा कि, '' मुझे इस मामले पर क्यों नहीं बोलना चाहिए? मैं आपकी बहुत इज्जत करता हूं प्रकाश राज और जब बात सेक्युलरिज्म की आती है, तो ये दोनों तरफ से होना चाहिए. मुझे नहीं समझ आता कि आप मुझे क्रिटिसाइज क्यों कर रहे हैं? क्या मैं सनातन धर्म पर अटैक के बारे में बात नहीं कर सकता? प्रकाश को इस बारे में सीख लेना चाहिए कि फिल्म इंडस्ट्री या किसी को भी इस मुद्दे को हल्के में नहीं चाहिए, मैं सनातन धर्म को लेकर बहुत सीरियस हूं.

यह भी पढ़ें- Chandrayaan 3 के मजाक पर अब Prakash Raj ने दी सफाई, ट्वीट कर कही ये बात

पवन ने आगे कहा कि उनके लिए उनका सनातन धर्म बहुत जरूरी है और इस मामले में हर हिंदू को अपनी जिम्मेदारी लेनी चाहिए. अपनी बातों को समाप्त करते हुए उन्होंने कहा कि, '' अगर यह किसी दूसरे धर्म में होता तो अभी तक बहुत बड़ा आंदोलन हो जाता. 

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि ये मामला आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में चढ़ाए जाने वाले लड्डूओं से जुड़ा है. 9 जुलाई को मंदिर के ट्रस्ट तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड ने प्रसाद के लड्डू बनाने में इस्तेमाल होने वाले घी के सैंपल लिए थे और उन्हें गुजरात स्थित पशुधन लैब में भेजा था. जिसके बाद 16 जुलाई को आई रिपोर्ट में लैब ने बताया कि घी सप्लाई करने वाली फर्म ने घी में मिलावट की है. रिपोर्ट में सामने आया कि प्रसाद के लड्डू के लिए इस्तेमाल होने वाले घी में जानवरों की चर्बी और फिश ऑयल की मिलावट की है. 22 जुलाई को बैठक के बाद इसके सैंपल दोबारा भेजे गए और 18 सितंबर को इसकी रिपोर्ट आने के बाद फिर से सैंपल में मिलावट पाई गई है. जिसके बाद से ये विवाद लगातार बढ़ रहा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement