Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Kalki 2898 AD Trailer: Prabhas ने फैंस को दिया तगड़ा सरप्राइज, दिखाया कैसा होगा 'भविष्य'

Kalki 2898 AD Trailer: Prabhas की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और आज उन फैंस को धमाकेदार सरप्राइज मिल गया है.

Latest News
Kalki 2898 AD Trailer: Prabhas ने फैंस को दिया तगड़ा सरप्राइज, दिखाया कैसा होगा 'भविष्य'

Prabhas Film Kalki 2898 AD Trailer: प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी ट्रेलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इन दिनों बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चा हैं. कई मूवीज की शूटिंग चल रही है, जिसमें से कुछ रिलीज के लिए भी तैयार हैं. इन सबके बीच हाल ही में प्रभास (Prabhas Film) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD Trailer) सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का टीजर पहले ही धमाका कर चुका है और अब इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी अपडेट आई है. प्रभास ने अपनी फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक सरप्राइज छुपा हुआ है.

प्रभास ने अपनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बता दिया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है. 'कल्कि 2898 एडी' से जुड़ा एक पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा है कि Unveiling The Future. इसके साथ ही बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 10 जून 2024 को रिलीज होने वाला है. प्रभास ने जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें वो तबाह हो चुकी दुनिया के बीचों-बीच खड़े हुए हैं. चारों तरफ धूल के पीछे छुपी बिल्डिंग्स और आसमान में एक उड़न तश्तरी दिखाई दे रही है. यहां देखें वायरल हो रहा प्रभास का ये पोस्ट-


यह भी पढ़ें- थिएटर से पहले ओटीटी पर रिलीज हो रही है Prabhas-Deepika की फिल्म Kalki 2898 Ad, जानें डिटेल्स


'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर 10 जून को रिलीज होगा और ये फिल्म 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में प्रभास का किरदार भगवान विष्णु के दसवें अवतार से प्रेरित होगा और फिल्म में दुनिया खत्म होने की कहानी दिखाई जाएगी. इस फिल्म में प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. बता दें कि इस फिल्म को 600 करोड़ के बजट पर तैयार किया गया है, बजट का एक बड़ा हिस्सा वीएफएक्स पर खर्च किया गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement