Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pushpa 2: Allu Arjun से हो गई बड़ी गलती, खुद ही सरेआम लीक कर दिया फिल्म का मेन डायलॉग, वीडियो वायरल

Pushpa 2 में लीड रोल निभा रहे एक्टर Allu Arjun से हाल ही में बड़ी गलती हो गई है. उन्होंने एक इवेंट में अपनी फिल्म का डायलॉग खुद ही लीक कर दिया. इसका वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Latest News
Pushpa 2: Allu Arjun से हो गई बड़ी गलती, खुद ही सरेआम लीक कर दिया फिल्म का मेन डायलॉग, वीडियो वायरल

Pushpa 2: Allu Arjun

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) को लेकर चर्चा तेज है. कुछ समय पहले फिल्म का टीजर सामने आया था जिसने धमाल मचा दिया था. इसके बाद हर कोई इसके ट्रेलर से लेकर फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. वहीं हाल ही में फिल्म के लीड स्टार अल्लू अर्जुन ने एक बड़ी गलती कर दी है. उन्होंने एक इवेंट में सरेआम अपनी फिल्म का खास डायलॉग (Pushpa 2 dialogue leak) बोल दिया है जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.   

पुष्पा 2 से पुष्पराज यानी अल्लू अर्जुन की वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फिल्म के रिलीज से काफी पहले अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2: द रूल का एक डायलॉग लीक करके फैंस को हैरान कर दिया है. हाल ही में एक्टर आनंद देवरकोंडा की बेबी के सक्सेस इवेंट में पहुंचे. यहां बातचीत करते समय पुष्पा 2 स्टार ने एक मेन डायलॉग ही लीक कर दिया. उनके इस डायलॉग लीक करने का वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

इस वीडियो में एक्टर ने कहा, 'मैं पुष्पा 2 के बारे में बात करने नहीं आया था, लेकिन मैं फिल्म की एक लाइन बोलने से खुद को नहीं रोक सकता.' इसके बाद उन्होंने तेलुगु में एक लाइन कही जिसका मतलब है 'यहां सब कुछ एक नियम से तय होगा, और वो है पुष्पा का नियम.'

ये भी पढ़ें: Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 में हुई बॉलीवुड की इस बड़ी एक्ट्रेस की एंट्री, जानें किसे करेंगी रिप्लेस?

कुछ समय पहले 'पुष्पा 2' का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज हुआ था. इस टीजर में दिख रहा था कि हर कोई पुष्पा को ढूंढ़ रहा है और पुष्पा ऐसे लुक में दिखाई देता है कि कोई उसे पहचान ही नहीं पाता है. वहीं फिल्म के मेकर्स इसे हिट कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसी कारण फिल्म में एक से बढ़कर एक किरदारों को शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें: VFX के लिए सिर्फ SS Rajamouli पर भरोसा करते हैं Allu Arjun, Adipurush का हाल देख इस बॉलीवुड फिल्म से कर सकते हैं किनारा

पुष्पा 2: द रूल का डायरेक्शन फिर से सुकुमार कर रहे हैं. वहीं अल्लू अर्जुन के अलावा फिर से इसमें रश्मिका मंदाना और फहद फासिल नजर आएंगे. फिलहाल फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स की ओर से अभी किसी तरह की कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है. हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म 2023 के अंत तक या 2024 के शुरुआती महीनों में आ सकती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement