Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यौन उत्पीड़न आरोपी कोरियोग्राफर Jani Master को मिली अंतरिम जमानत, लेंगे नेशनल अवॉर्ड

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डांस कोरियोग्राफर जानी मास्टर (Jani Master) को अंतरिम जमानत मिल गई है और उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड देने के लिए यह जमानत दी गई है.

Latest News
यौन उत्पीड़न आरोपी कोरियोग्राफर Jani Master को मिली अंतरिम जमानत, लेंगे नेशनल अवॉर्ड

Jani Master

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डांस कोरियोग्राफर जानी मास्टर (Jani Master) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. दरअसल, जानी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है, जिसके कारण उन्हें बीते दिनों गोवा से गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद से मामले की जांच चल रही है और वह जेल में ही हैं. हालांकि इस बीच हैदराबाद में रंगारेड्डी जिला न्यायालय ने गुरुवार को सेलिब्रिटी कोरियोग्राफर जानी मास्टर को अंतरिम जमानत दे दी है. तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्यों जानी मास्टर को जमानत दी गई है. 

दरअसल, कोरियोग्राफर ने नेशनल फिल्म अवॉर्ड समारोह में शामिल होने के लिए जमानत मांगी थी. अदालत ने उन्हें 6 अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक के लिए जमानत दे दी है. जानी मास्टर उर्फ शेख जानी बाशा को फिल्म थिरुचित्राम्बलम में गाने मेघम करुक्कथा में उनकी कोरियोग्राफी के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिलने वाला है.

यह भी पढ़ें- क्या Jani Master के यौन उत्पीड़न मामले में है Allu Arjun का हाथ? Pushpa प्रोड्यूसर ने बताया सच

आपको बता दें कि पिछले महीने एक 21 साल की महिला कोरियोग्राफर ने जानी मास्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. साइबराबाद पुलिस ने उन्हें 19 सितंबर को गोवा से गिरफ्तार किया था और हैदराबाद की एक अदालत ने उन्हें दो सप्ताह के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. अदालत ने 25 सितंबर को उन्हें चार दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था.

यह भी पढ़ें- Jani Master की गिरफ्तारी के बाद आया पत्नी Ayesha का बयान, यौन उत्पीड़न के आरोप पर कही ये बात

पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जानी मास्टर ने 2020 में मुंबई की काम के सिलसिले में सफर के दौरान यौन उत्पीड़न किया और यौन उत्पीड़न जारी रखा और किसी को भी न बताने की भी धमकी दी. साइबराबाद की रायदुर्गम पुलिस ने 15 सितंबर को जीरो एफआईआर दर्ज की. इसके बाद मामला नरसिंगी पुलिस स्टेशन में फिर से दर्ज किया गया. 

जानी मास्टर पर लगी ये आरोप

आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376(2)(एन), 506 और 323 के तहत बलात्कार, आपराधिक धमकी और हमले का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि पीड़िता का बयान दर्ज करने पर पता चला कि अपराध के दौरान वह नाबालिग थी. इसलिए यौन अपराध से प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस(POCSO) एक्ट की धारा 5(एल) R/W 6 लागू किया गया था. 

2017 में पीड़िता से हुआ था जानी मास्टर का संपर्क

पीड़िता अब 21 साल की हो चुकी है. उसने आरोप लगाया कि कोरियोग्राफर ने चेन्नई, मुंबई और हैदराबाद समेत कई शहरों में कई मौकों पर उसका यौन उत्पीड़न किया है. शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह 2017 में कोरियोग्राफर के संपर्क में आई और 2019 में उसकी असिस्टेंट बन गई थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement