Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RRR के विलेन Ray Stevenson का निधन, SS Rajamouli को लगा सदमा, शेयर की आखिरी यादें

RRR में विलेन की भूमिका निभाने वाले एक्टर Ray Stevenson के निधन की खबर इंडस्ट्री के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. SS Rajamouli ने उनके जाने पर इमोशनल पोस्ट लिखा है.

RRR के विलेन Ray Stevenson का निधन, SS Rajamouli को लगा सदमा, शेयर की आखिरी यादें

RRR Actor Ray Stevenson Passed Away: रे स्टीवेन्सन का निधन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फिल्म इंडस्ट्री को एक बार फिर से तगड़ा झटका लगा है. ऑस्कर विनिंग फिल्म RRR में नजर आ चुके अभिनेता रे स्टीवेन्सन (Ray Stevenson) ये दुनिया छोड़कर चले गए हैं. 58 साल की उम्र में स्टीवेन्सन ने इटली में अंतिम सांस ली है. उनके निधन की खबर टीम आरआरआर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर के जरिए दी है. स्टीवेन्सन के मैनेजर ने बताया कि उनका निधन रविवार को हुआ था. वहीं, RRR के मेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) भी रे स्टीवेन्सन के यूं चले जाने का दर्द शेयर करते दिखाई दिए हैं और उन्होंने RRR के शूट से एक फोटो भी शेयर की है.

जन्मदिन से कुछ दिनों पहले हुई मौत

RRR एक्टर Ray Stevenson का जन्म 25 मई 1964 में उत्तरी आयरलैंड के लिसबर्न में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 90 के दशक में की थी. पहले वो बतौर टीवी एक्टर खूब फेमस हुए थे. छोटे पर्दे पर पहचान बनाने के बाद उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में एक्शन पैक्ड एंट्री की थी. उन्होंने पहचान मिली 1998 में आई फिल्म 'द थ्योरी ऑफ फ्लाइट' के जरिए. दिल तोड़ देने वाली बात ये भी है कि 25 मई को उनका जन्मदिन था लेकिन वो अपना 59वां जन्मदिन मनाने से पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह गए.

ये भी पढ़ें- RRR की तिकड़ी फिर मचाएगी तहलका? एसएस राजामौली की महाभारत पर हुआ खुलासा, जानें सारी डिटेल

सदमे में है SS Rajamouli

स्टीवेन्सन ने अपने करियर में सिर्फ एक भारतीय फिल्म में काम किया था और वो थी एस एस राजामौली की RRR. इस फिल्म के हीरो जूनियर NTR और राम चरण थे लेकिन विलेन के रोल में स्टीवेन्सन ने दर्शकों का दिल जीता था. एक्टर के निधन के बाद फिल्म के डायरेक्टर राजामौली सदमे में हैं. उन्होंने स्टीवेन्सन के साथ आखिरी यादें शेयर की हैं.

ये भी पढ़ें- Naatu Naatu के म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावानी हुए कोविड पॉजिटिव, पूरी तरह से बेड रेस्ट पर हैं ऑस्कर अवॉर्ड विनर

लिखा इमोशनल मैसेज

राजामौली ने ट्विटर पोस्ट में लिखा- 'हैरान हूं... मैं इस खबर पर विश्वास ही नहीं कर पा रहा हूं. रे फिल्म के सेट पर कितनी ऊर्जा लेकर आते थे. उनके साथ काम करना बहुत खुशी देता था. उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं हैं. उनका आत्मा को शांति मिले'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement