Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kamal Haasan और तमिलनाडु के सीएम पर भड़कीं सिंगर, बोलीं 'मोलेस्टर को मंच दिया'

तमिल फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर Chinmayi Sripada ने एक कार्यक्रम में ऐसे व्यक्ति के साथ मंच साझा करने के लिए कमल हासन और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन पर निशाना साधा है, जिस पर वे यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं.

Latest News
Kamal Haasan और तमिलनाडु के सीएम पर भड़कीं सिंगर, बोलीं 'मोलेस्टर को मंच दिया'

Singer Chinmayi Sripada On Kamal Haasan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ की जानी-मानी सिंगर और वॉइस आर्टिस्ट चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स के लिए पहचानी जाती हैं. वो इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखती दिखाई दे जाती हैं. उन्होंने सालों पहले आए मी टू आंदोलन के वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं. उस दौरान सिंगर ने यौन उत्पीड़न से जुड़े चौंकाने वाले आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी. वहीं, हाल ही में एक तस्वीर देखकर चिन्मयी के घाव फिर से हरे हो गए. उन्होंने साउथ सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) के साथ ही तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम समेत कुछ नेताओं का नाम लेते हुए उन पर बेहद गुस्सा जाहिर किया है.

तमिल फिल्मों के गीतकार के साथ मंच साझा करने से हुईं नाराज

सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. ये तमिल फिल्म जगत के नामी गीतकार और उपन्यासकार वैरामुत्तु की बुक लॉन्च इवेंट के दौरान ली गई फोटो है. इस फोटो में कमल हासन के अलावा स्टेज पर सीएम एमके स्टालिन और पूर्व यूनियन मिनिस्टर पी चिदंबरम भी दिखाई दे रहे हैं. साथ ही इस फोटो में वैरामत्तु भी मौजूद हैं. इस तस्वीर पर चिन्मयी ने लिखा- 'तमिलनाडु के मोस्ट पॉवरफुल लोग मुझसे छेड़छाड़ करने वाले के साथ खड़े हैं. दूसरी तरफ मुझे बैन कर दिया गया, मेरा करियर खत्म हो गया'. 

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की शोले को नापसंद करते हैं कमल हासन, फिल्म देखने के बाद उड़ गई थी नींद

उन्होंने आगे लिखा कि 'पूरा इको सिस्टम जो अपराधियों को सपोर्ट और प्रमोट करता है और ईमानदारों को बांधता है, उनका नाश हो. मैं प्रार्थना करूंगी और करती रहूंगी जब तक मेरी विश पूरी नहीं होती. इसके अलावा मैं कुछ कर भी नहीं सकती'. चिन्मयी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है. दरअसल श्रीप्रदा इस फोटो में वैरामुत्तु की मौजूदगी से नाराज थीं.

वैरामुत्तु पर लगाए थे उत्पीड़न के आरोप

39 साल की श्रीप्रदा ने साल 2018 में वैरामुत्तु के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे. भारत में भी #MeToo आंदोलन की लहर  छिड़ने पर श्रीप्रदा ने वैरामुत्तु को यौन उत्पीड़न का दोषी बताया था. उन्होंने वैरामुत्तु पर अपना उत्पीड़न करने के आरोप लगाए थे. यह आंदोलन महिलाओं के साथ वर्क प्लेस पर यौन हमले, यौन उत्पीड़न और गलत व्यवहार के खिलाफ था. इस दौरान पूरी दुनिया मे हजारों महिलाओं ने अपने साथ कामकाज के स्थल पर हुई गलत हरकतों की कहानियां दुनिया के साथ साझा की थीं. श्रीप्रदा ने भी इसी दौरान वैरामुत्तु पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिनके बाद हंगामा खड़ा हो गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement