Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Sethupathi की फिल्म के सेट पर हुआ दर्दनाक हादसा, 20 फीट की ऊंचाई से गिरकर स्टंटमैन की मौत

साउथ फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. फिल्म में एक स्टंट मैन की करीब 20 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरकर मौत हो गई है.

Vijay Sethupathi की फिल्म के सेट पर हुआ दर्दनाक हादसा, 20 फीट की ऊंचाई से गिरकर स्टंटमैन की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है. यहां एक फिल्म की शूटिंग के दौरान 54 साल के स्टंट मैन की मौत हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टंट मैन एस सुरेश विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की एक फिल्म के लिए परफॉर्म कर रहे थे. इस दौरान वे अचानक एक बड़े हादसे का शिकार हो गए. घटना के बाद से सेट पर मौजूद हर एक शख्स सदमे में है. 

क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के अनुसार, डायरेक्टर वेत्रिमारन (Vetrimaaran) के डायरेक्शन में बन रही फिल्म विदूथलई की शूटिंग चल रही थी. इस दौरान सुरेश असिस्टेंट के तौर पर लीड स्टंट डायरेक्टर के साथ परफॉर्म कर रहे थे. फिल्म के एक सीन के मुताबिक, उन्हें कूदने का स्टंट करना था. इसके लिए सुरेश को रस्सी के सहारे क्रेन से बांधा गया था. हालांकि, जैसे ही सीन शुरू हुआ, रस्सी टूट गई और स्टंट मैन सुरेश करीब 20 फीट की ऊंचाई से सीधे नीचे आकर गिरे गए.

यह भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala मर्डर को लेकर सरकार पर भड़के Diljit Dosanjh, बोले-बहुत गंदी पॉलिटिक्स है

हादसे के बाद सेट पर हाहाकार मच गया. आनन-फानन में सुरेश को निजी अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टर्स ने अस्पताल पहुंचते ही सुरेश को मृत घोषित कर दिया. इस खबर के सामने आने के बाद फिल्म के खुशहाल सेट पर पल भर में मातम पसर गया. 

बताया जा रहा है कि सुरेश पिछले 25 सालों से इंडस्ट्री में बतौर स्टंट मैन काम कर रहे थे. हादसे के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल इस घटना के चलते शूटिंग पर ब्रेक लगा दिया गया है.

यह भी पढ़ें- Vidya Balan से लेकर Kangana Ranaut तक, Casting Couch पर छलका इन एक्ट्रेसेस का दर्द

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement