trendingPhotosDetailhindi4129454

कभी लुक्स के कारण हाथ से फिसली थीं फिल्में, आज 100 करोड़ है इस एक्टर की फीस

आज हम एक ऐसे एक्टर के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसने अपनी डेब्यू फिल्म की सफलता के बाद भी रिजेक्शन झेला था और लोगों ने लुक्स के कारण फिल्मों में काम नहीं दिया था. लेकन आज यह एक्टर साउथ का बड़ा स्टार है.

बॉलीवुड हो या फिर साउथ इंडस्ट्री अक्सर ही एक्टर्स ने लुक्स के कारण फिल्मों में रिजेक्शन झेला है. वहीं, आज हम एक ऐसे एक्टर के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसने अपने करियर के शुरुआती समय में लुक्स के कारण रिजेक्शन झेला था. इस एक्टर को अपनी पहली फिल्म में लुक्स के कारण काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. इसके कारण उन्हें फिल्मों में कम ऑफर्स मिलते थे. लेकिन आज यह एक्टर 100 करोड़ तक फीस चार्ज करता है और साउथ का सबसे बड़ा स्टार है. 

1.Allu Arjun Studies

Allu Arjun Studies
1/4

दरअसल, हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि अल्लू अर्जुन है. अल्लू अर्जुन अब एक बहुत बड़े स्टार बन गए हैं. एक्टर की न केवल तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में बल्कि उत्तर में भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह तेलुगु इंडस्ट्री के फेमस निर्माता अल्लू अरविंद के बेटे हैं. अल्लू ने अपनी स्कूली पढ़ाई चेन्नई के सेंट पैट्रिक स्कूल से पूरी की और बाद में एमएसआर कॉलेज, हैदराबाद से साइकोलॉजी में डिग्री हासिल की. 



2.Allu Arjun Face Criticism For Look

Allu Arjun Face Criticism For Look
2/4

अपनी पढ़ाई पूरी होने के बाद एक्टर ने एक एनिमेटर/डिजाइनर के तौर पर काम किया और उस काम के लिए उन्हें पहली सैलरी के तौर पर 3500 रुपये मिले थे. हालांकि उन्होंने एक्टिंग के लिए वह नौकरी छोड़ दी थी और 2003 में राघवेंद्र राव द्वारा निर्देशित फिल्म गंगोत्री से अपनी शुरुआत की. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी, लेकिन एक्टर को उनके लुक्स के कारण काम नहीं मिला रहा था. उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि, '' गंगोत्री हिट थी लेकिन मैं अच्छी नहीं दिखता था इसलिए मुझे अच्छी फिल्मों के ऑफर नहीं मिले. हालांकि फिल्म सफर रही, लेकिन मुझे लगा जैसे मैं एक कलाकार के तौर पर असफल हो गया हूं, क्योंकि मैं किसी पर कोई खास असर नहीं डाल सका. ऐसा लगा जैसे मैं जीरो से लो पर चला गया हूं और मैं कुछ भी नहीं हूं. 



3.Allu Arjun Gave Hit Films

Allu Arjun Gave Hit Films
3/4

हालांकि इसके बाद उन्होंने जल्द ही सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म आर्य में काम किया,जिसने उनके करियर में एक अहम भूमिका अदा की. इसके बाद अल्लू अर्जुन के करियर के ग्राफ में उछाल आया. उन्होंने उसके बाद बनी, देसमुदुरु, पारुगु, आर्या 2, वेदम, रेस गुर्रम, सर्रेनोडु और अला वैकुंठपुरमुलू जैसी कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी. उन्होंने एक इंटरव्यू में ये भी स्वीकार किया कि यह सुकुमार ही थे, जिन्होंने उनकी लाइफ बदल दी. एक्टर ने कहा, '' अगर कोई एक व्यक्ति है, जिसने मेरी लाइफ बदल दी  है, तो वह निश्चित तौर पर सुकुमार हैं. चाहे मैं हिट रहा या फ्लॉप, सुकुमार मुझे एक एक्टर के तौर पर रास्ता खोजने में मदद करते रहे. 
 



4.Allu Arjun Upcoming Film

Allu Arjun Upcoming Film
4/4

ब्लॉकबस्टर और हिट फिल्मों के बाद अल्लू तेलुगु सिनेमा के बड़े स्टार बन गए. हालांकि पुष्पा द राइज के साथ एक्टर पैन इंडिया स्टार बन गए. अब वह कथित तौर पर एक फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं और हैदराबाद में आलीशान बंगले में रहते हैं, जिसकी कीमत भी कथित तौर पर 100 करोड़ रुपये है. वह अब अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो कि इस दिसंबर सिनेमाघरों में दस्तक देगी.



LIVE COVERAGE