Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aashram Web Series में बोल्ड सीन से मचाया तहलका, अब Tridha Choudhury लगा रहीं पानी में आग

Aashram Web Series में बोल्ड सीन दे चुकीं Tridha Choudhury ने एक बेहद सिजलिंग वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं.

Latest News
Aashram Web Series में बोल्ड सीन से मचाया तहलका, अब Tridha Choudhury लगा रहीं पानी में आग

Tridha Choudhury Bold Video: त्रिधा चौधरी का बोल्ड वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वेब सीरीज आश्रम (Aashram Web Series) में अपने बोल्ड सीन से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में त्रिधा एक बार फिर कुछ ऐसी ही वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर बेहद बोल्ड वीडियो (Tridha Choudhury Bold Video) शेयर किया है. इस वीडियो में त्रिधा का सिजलिंग लुक देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. कई लोगों ने तो कह डाला है कि त्रिधा अपने अंदाज से पानी में आग लगा रही हैं.

दरअसल, त्रिधा चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस लेटेस्ट वीडियो में वो बेहद सिजलिंग लुक में दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में त्रिधा पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. त्रिधा ने पूल में तैरते हुए अपना वीडियो बनाया है और इस दौरान वो ब्लू रंग की बिकिनी में सिजलिंग लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. वीडियो में त्रिधा पानी के अंदर जाती हैं और थोड़े समय तक अंडरवाटर रहने के बाद ही बाहर आती हैं. इसे देखकर जाहिर है कि उन्हें स्विमिंग काफी पसंद है. यहां देखें वायरल हो रहा त्रिधा चौधरी का ये सिजलिंग वीडियो-

ये भी पढ़ें- Aashram 4 release से पहले स्टार एक्ट्रेस ने पूल फिर वॉशरूम में खींची हॉट तस्वीरें, क्या आपने देखी?

इस वीडियो को शेयर करते हुए त्रिधा ने कैप्शन में अपने इमोशन की पानी से तुलना करते हुए लिखा- 'भावनाओं की गहराई में जाना ऐसी ही होता है'. त्रिधा का ये लुक देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा है कि एक्ट्रेस ने पानी में आग लगा दी है. त्रिधा के इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज भी कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Ashram 3 से लेकर The Broken News तक, OTT पर धमाल मचारही हैं ये Web Series

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement