Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora को देख बेकाबू हुई भीड़, फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा, सबके सामने सिक्योरिटी गार्ड को लग दी फटकार

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने सिक्योरिटी गार्ड को फटकार लगाती नजर आ रही हैं.

Anjali Arora को देख बेकाबू हुई भीड़, फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा, सबके सामने सिक्योरिटी गार्ड को लग दी फटकार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'कच्चा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अपने सिजलिंग अंदाज के चलते आए दिन खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर अंजलि की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. एक्ट्रेस की हर पोस्ट आते ही वायरल हो जाती हैं. फैंस अंजलि के हर अंदाज को पसंद करते हैं तो वहीं, एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों पर जमकर प्यार लुटाती नजर आ जाती हैं. अब एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है. इंटरनेट पर अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में अंजलि डिनर के लिए एक रोस्टोरेंट पहुंची थीं. यहां उन्हें देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी. रोस्टोरेंट के बाहर फैंस ने अपनी चहेती स्टार की एक झलक पाने के लिए लाइन लगा दी. हालांकि, फिर थोड़ी ही देर बाद वहां धक्का-मुक्की भी होना शुरू हो गई. फैंस इंटरनेट सेंसशन से मिलने की होड़ में भगदड़ मचाते नजर आए. इसी से जुड़ा एक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- Anjali Arora ने MMS लीक होने के बाद पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'ट्रोलिंग ने डिप्रेशन में धकेला'

वायरल वीडियो में अंजलि अरोड़ा रोस्टोरेंट के अंदर बैठी एक कांच की खिड़की से फैंस से बातें करती नजर आ रही हैं. तभी भीड़ को बढ़ते देख एक्ट्रेस का सिक्योरिटी गार्ड उनकर पानी डाल देता है. फिर क्या था, गार्ड की इस हरकत पर अंजलि भड़क जाती हैं. अदाकारा गुस्से में आकर तुरंत सिक्योरिटी गार्ड को ऐसा करने के लिए फटकार लगाती दिखाई देती हैं.

यहां देखें वीडियो-

 

 

इस वीडियो के सामने आने के बाद नेटिजन्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. एक ओर जहां फैंस अदाकारा के इस बिहेवियर पर उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, कइयों ने इसके लिए उन्हें निशाने पर लेना भी शुरू कर दिया. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इसी लिए मुझे ये पसंद है... जिस तरह उसने लोगों पर पानी फैंकने के लिए मना किया. वो वाकई तारीफ के काबिल है.' दूसरे ने लिखा, 'ये कितनी प्यारी है' तो वहीं, एक ओर यूजर लिखते हैं, 'इतनी ही चिंता थी तो बाहर आकर क्यों नहीं मिली. जिस तरीके को अपनाकर ये फेमस हुई है....सब जानते हैं.'

यह भी पढ़ें- Anjali Arora ने धमाकेदार अंदाज में Troll करने वालों को दिया जवाब, बोलीं 'सब अच्छा लगता है'

गौरतलब है कि अंजलि अरोड़ा 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस कर सुर्खियों में आईं थी. इस गाने ने अंजलि को रातों-रात स्टार बना दिया था. इसके बाद एक्ट्रेस की किस्मत चमकी और उन्हें कंगना रनौत का शो 'लॉकअप' ऑफर हुआ. आज अंजलि म्यूजिक और फैशन इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement