Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ankita Lokhande हुईं बेरोजगार? दर्द बयां करते हुए बताया क्यों नहीं मिल रहा काम

Ankita Lokhande ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें काम नहीं मिल रहा है. उन्होंने इसके पीछे की वजह भी खुद ही बता दी है.

Ankita Lokhande हुईं बेरोजगार? दर्द बयां करते हुए बताया क्यों नहीं मिल रहा काम

Anikta Lokhande Not Getting Work: अंकिता लोखंडे को नहीं मिल रहा काम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे से अपने करियर की धमाकेदार शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने टैलेंट के दमपर अलग पहचान बना ली थी. वहीं, इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी कदम रख दिया था. उन्होंने एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता' से करियर शुरू किया था. इसमें वो सुशांत सिंह राजपूत संग दिखी थीं. फिर अंकिता को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका' में शानदार डेब्यू का मौका मिला था. हालांकि, अब अंकिता के बेरोजगार होने की रिपोर्ट्स आ रही हैं. अंकिता ने खुद ही कहा है कि उन्हें काम नहीं मिल रहा है.

अंकिता लोखंडे ने बताया है कि उन्हें ऑफर्स नहीं आ रहे हैं. उन्होंने इसके पीछे की वजह भी खुद ही बता दी है. अंकिता ने अपने पति विक्की जैन के साथ बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू दिया है और इसी दौरान उन्होंने अपने करियर पर खुलकर बात की है. अंकिता ने कहा कि 'मणिकर्णिका के बाद से मेरे हाथ में कोई तलवार नहीं आई है और सच कहूं तो मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, जिसके जरिए मैं वहां तक पहुंच पाऊं. मैं टैलेंटेड हूं, मैं ये जानती हूं'.

ये भी पढ़ें- Ankita Lokhande ने खरीदी लग्जरी कार, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

ऑफर्स रिजेक्ट करने की बात पर अंकिता ने कहा- 'आपके पास आने तो चाहिए ऑफर्स मना करने के लिए. मार्केट अब बहुत बदल गया है और जैसा कि बहुत लोग कहते हैं कि उन्हें अच्छे ऑफर्स नहीं मिल रहे लेकिन मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ. मुझे कोई ऑफर ही नहीं मिला जिसे मैं मना कर पाऊं और मैं ऐसा नहीं कर सकती कि सामने से जाकर काम मांगूं. मैं ऐसी नहीं हूं'.

ये भी पढ़ें- Ankita Lokhande ने पति संग ली टीवी शो में ली एंट्री, 'स्मार्ट जोड़ी' का प्रोमो वायरल

बता दें कि अंकिता के इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान है क्योंकि वो टीवी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. सिर्फ यही नहीं उनके पास टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अच्छे कनेक्शन्स भी हैं. हालांकि, एक्ट्रेस खुद जाकर काम नहीं मांगना चाहती हैं. अब देखने होगा कि इस खुलासे के बाद अंकिता के पास सामने से ऑफर्स आएंगे या नहीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement