Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhabi Ji Ghar Par Hai के एक्टर Firoz Khan का हार्ट अटैक से निधन, सदमे में इंडस्ट्री

Bhabi Ji Ghar Par Hai टीवी शो में सबको हंसाने वाले एक्टर Firoz Khan के निधन की खबर ने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है.

Latest News
Bhabi Ji Ghar Par Hai के एक्टर Firoz Khan का हार्ट अटैक से निधन, सदमे में इंडस्ट्री

Bhabi Ji Ghar Par Hai Actor Firoz Khan Passes Away: भाबी जी घर पर हैं फेम फिरोज खान का निधन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) से जुड़े एक्टर फिरोज खान (TV Actor Firoz Khan Passes Away) को लेकर हाल ही में दुखद खबर आ रही है. सबको हंसाने वाले एक्टर फिरोज अब इस दुनिया में नहीं रहे. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उनका हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि एक्टर की अचानक तबीयत बिगड़ी थी, जिसके बाद 23 मई को सुबह दिल का दौरा पड़ने से उनकी जान चली गई. इस खबर ने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. कई सेलेब्रिटीज के साथ-साथ फैंस भी सोशल मीडिया पर दुख जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं.

फिरोज खान को गुरुवार सुबह हार्ट अटैक आया था, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया. इस खबर को पुष्टि को लेकर अभी एक्टर के परिवार से स्टेटमेंट आना बाकी है. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दुख जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं. फिरोज खान शो 'भाबी जी घर पर हैं' से मशहूर जरूर हुए हैं लेकिन वो इससे पहले कई बड़े शोज में नजर आ चुके हैं. उन्होंने 'जीजा जी छत पर हैं', 'साहब बीबी और बॉस', 'हप्पू की उल्टन पल्टन' और 'शक्तिमान' जैसे शोज में भी काम किया है. हर शो में उन्होंने यादगार परफॉर्मेंस दी है और दर्शकों को खूब हंसाया है.


यह भी पढ़ें- Bhabi Ji Ghar Par Hai: हिट थी मलखान और टीका की जोड़ी, रील लाइफ नहीं दोनों रियल लाइफ में भी रहे हैं दोस्त


इसके अलावा फिरोज खान सोशल मीडिया पर भी बहुत पॉप्युलर हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम भी फॉलो करते हैं. फिरोज अपने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की नकल करते हुए रील्स शेयर करते हैं. यही वजह है कि उन्हें 'अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट' के तौर पर भी पहचाना जाता है. वो अमिताभ बच्चन के अलावा दिलीप कुमार, शाहरुख खान, धर्मेन्द्र और सनी देओल की मिमिक्री भी कर लेते थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement