Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhabi Ji Ghar Par Hai: Deepesh Bhan का आखिरी वीडियो शेयर कर भावुक हुए Tiwari Ji, देखकर फैंस भी रो पड़े

Bhabi Ji Ghar Par Hai: भाबीजी घर पर हैं के अभिनेता Deepesh Bhan का आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो को मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari) ने शेयर किया है और इसे देखकर फैंस इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. यही वजह से है कि मलखान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल होता दिख रहा है.

Latest News
Bhabi Ji Ghar Par Hai: Deepesh Bhan का आखिरी वीडियो शेयर कर भावुक हुए Tiwari Ji, देखकर फैंस भी रो पड़े

Bhabi Ji Ghar Par Hai, Malkhan: भाबी जी घर पर हैं, मलखान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के मशहूर शो 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) के मलखान (Malkhan) यानी एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) के निधन के सदमे से लोग आज भी उभर नहीं पाए हैं. कई लोग सोशल मीडिया पर किस्सों और तस्वीरों-वीडियोज के जरिए मलखान को याद करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, हाल ही में 'मनमोहन तिवारी' (Manmohan Tiwari) या 'तिवारी जी' (Tiwari Ji) का किरदान निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौर (Rohitash Gour) ने मलखान का आखिरी वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहिताश खुद भावुक हो गए और मलखान के फैंस भी इसे देखकर आंसू नहीं रोक पाए.

दीपेश भान का शनिवार सुबह निधन हो गया. एक्टर सुबह क्रिकेट खेलने गए थे और खेल के दौरान ही उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद अस्पताल ले जाते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था. वहीं, शो में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौर ने दीपेश के साथ का आखिरी वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को उन्होंने शुक्रवार को शूट के बाद बनाया था जिसे अगले दिन यानी कि शनिवार को शेयर किया जाना था लेकिन उसी दिन सुबह दीपेश का निधन हो गया था.

ये भी पढ़ें- Bhabi Ji Ghar Par Hai के मलखान का निधन, क्रिकेट खेलते वक्त लगी थी चोट, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

 

 

इस वीडियो में रोहिताश और दीपेश के साथ शो के 2 और एक्टर्स भी नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर कर रोहिताश ने लिखा- 'यह हमारे छोटे भाई दीपेश उर्फ मलखान के साथ हमारी लास्ट वीडियो जो हमने अपने मेकअप रूम में बनाई थी. कितना जिंदा दिल इंसान था वो. जहां भी जैसे भी हो सुख से रहना मेरे भाई, बस यही उपरवाले से कामना है'.

ये भी पढ़ें- Bhabi Ji Ghar Par Hai: हिट थी मलखान और टीका की जोड़ी, रील लाइफ नहीं दोनों रियल लाइफ में भी रहे हैं दोस्त

इससे पहले मलखान के निधन की खबर सुनकर रोहिताश को इतना बड़ा सदमा लगा था कि उन्होंने मीडिया से बातचीत में कह डाला था कि 'यकीन ही नहीं हो रहा कि दीपेश यूं चले गए. कल रात तक हमने साथ में कम किया और सुबह भी शूटिंग पर मिलना था, लेकिन सुबह उनके निधन की खबर ने हैरान कर दिया'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement