Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: शो में Tina Dutta ने लीक किया Sreejita De के घर का पता, एक्ट्रेस के मंगेतर ने जाहिर किया गुस्सा

Bigg Boss 16 की कंटेस्टेंट Tina Dutta और Sreejita Da को अक्सर लड़ते देखा जाता है. इस बार तो टीना ने श्रीजिता डे के घर का पता ही लीक कर दिया है.

Bigg Boss 16: शो में Tina Dutta ने लीक किया Sreejita De के घर का पता, एक्ट्रेस के मंगेतर ने जाहिर किया गुस्सा

Tina Dutta Sreejita De

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के फेमस शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर में रोज कुछ नया और एंटरटेनिंग हो रहा है. टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita De) की हाल ही में बीबी 16 में वाइल्डकार्ड एंट्री हुई थी जिससे टीना दत्त (Tina Dutta) को काफी बड़ा झटका लगा था. ऐसा इसलिए है क्योंकि टीना और श्रीजिता एक दूसरे को पसंद नहीं करती हैं. अब हाल ही के एपिसोड में देखा जा सकता है टीना ने श्रीजिता के घर का पता लीक (Sreejita De home adress leaked) कर दिया है. इसके देख श्रीजिता के मंगेतर परेशान हो गए हैं. 

दरअसल बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट टीना दत्ता और विकास मानकतला को बात करते हुए देखा गया जहां उन्होंने श्रीजिता डे पर चर्चा की. यही नहीं कल रात के एपिसोड में नेशनल टेलीविजन पर उनके घर का पता भी लीक कर दिया. ये बात श्रीजिता के मंगेतर, माइकल ब्लोम-पपे को अच्छी नहीं लगी. उन्होंने ट्विटर पर इस मुद्दे को लेकर बिग बॉस में अपनी निराशा जाहिर की.

शो के मेकर्स पर सवाल उठाते हुए ट्वीट में माइकल ने लिखा, 'नेशनल टीवी पर  बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट के घर का पता लीक होता देखकर हैरान हूं. अगर गालियों पर बीप दी जा सकती हैं, तो सुरक्षा और गोपनीयता पर्याप्त क्यों नहीं हैं. श्रीजिता इससे खुश नहीं होने वाली है. हम निश्चित रूप से नहीं चाहते कि पूरी दुनिया को पता चले कि हम कहां रहते हैं.'

ये भी पढ़े: Bigg Boss 16 में Sreejita De ने आते ही Shalin Bhanot के साथ किया कुछ ऐसा, उड़ गए Tina के होश

अभी तक इस मुद्दे पर बिग बॉस की टीम की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. शो में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री से बिग बॉस 16 का शो चार हफ्ते तक बढ़ गया है. साथ ही ये रियलिटी शो टीआरपी चार्ट पर भी अच्छे नंबर ला रहा है. यह भारतीय टेलीविजन के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो की टॉप 10 लिस्ट में है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement