Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: कौन हैं 'दीदी' जिनका जिक्र होते ही भड़क गईं Archana Gautam? लड़ाई से पहले ही Shiv Thakare बना चुके थे प्लान

Shiv Thakare ने कहा था कि उन्हें Archana Gautam के ट्रिगर पॉइंट पता हैं. वह जब भी 'दीदी' का जिक्र करते हैं तो वह भड़क जाती हैं.

Bigg Boss 16: कौन हैं 'दीदी' जिनका जिक्र होते ही भड़क गईं Archana Gautam? लड़ाई से पहले ही Shiv Thakare बना चुके थे प्लान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ की सनी लियोनी यानी अर्चना गौतम (Archana Gautam) बिग बॉस (Bigg Boss 16) से बाहर हो चुकी हैं. शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के साथ हुई हिंसक लड़ाई के बाद अर्चना को रातों-रात घर के बेघर कर दिया गया. इस खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम ट्रेंड कर रही हैं. अर्चना के फैंस उन्हें वापस शो में बुलाने की मांग कर रहे हैं. लोग  अर्चना के सपोर्ट में आवाज उठा रहे हैं. इन सब के बीच अब एक्स बिग बॉस विनर और एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) का नाम भी स्पोर्ट्स की इस लिस्ट में जुड़ा है.

गौहर खान ने अर्चना गौतम को घर से बेघर किए जाने पर सवाल उठाए हैं. गौहर के मुताबिक, जो हुआ उसमें अर्चना की गलती थी लेकिन उतने ही गलत शिव भी थे. मामले को लेकर गौहर खान ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर लिखा, 'किसी का गला पकड़ना गलत है. बहुत बुरा है और दंडनीय भी है लेकिन क्या मैं पूछ सकती हूं कि जब जाति, संप्रदाय के बारे में बोलना गलत है तो किसी की नेशनल पार्टी के सम्मानीय नेता के नाम को बार-बार उछालना गलत नहीं है?  दीदी दीदी कौन है? #provoked'

 

 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 में हुआ बड़ा और शॉकिंग इविक्शन, इस वजह से आधी रात में घर से बेघर हो गईं Archana Gautam

उन्होंने आगे लिखा, 'रात से ही प्लानिंग शुरू थी, सफल हो गया शिव! अर्चना ने उसे वो थाली में सजाकर दिया जो वो चाहता था. पागल लड़की शिव ठाकरे के बहकावे और बुलिंग में फंस गई.'

'दीदी सुनकर भड़क जाती हैं अर्चना'
गौरतलब है कि अर्चना के साथ हुए इस झगड़े से कुछ देर पहले ही शिव अलग कमरे में बैठकर बाकि कंटेस्टेंट्स के सामने उनके ट्रिगर पॉइंट को लेकर बात कर रहे थे. उस दौरान शिव ठाकरे ने कहा था कि उन्हें अर्चना के ट्रिगर पॉइंट पता हैं. वह जब भी 'दीदी' का जिक्र करते हैं तो वह भड़क जाती हैं. तब शिव ने कहा था कि ऐसा वह करके दिखाएंगे और हुआ भी कुछ ऐसा ही. टिशू पेपर और शक्कर के पैकेट को लेकर शुरू हुई इस लड़ाई में शिव ने अर्चना के सामने बार-बार दीदी का जिक्र किया जिसे सुनकर अर्चना इतना भड़क गईं कि उन्होंने शिव का गला पड़क लिया. 

 

 

वहीं, गौहर खान के इस ट्वीट को लेकर भी सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. कोई इसे लेकर अर्चना को सपोर्ट कर रहा है तो वहीं, कई लोगों का कहना है कि अर्चना ने गलत किया और उन्हें इसी की सजा मिली है. इन सब के बीच एक और सवाल जो लोगों के मन में रह-रहकर उठ रहा है, वो यह कि आखिर ये दीदी हैं कौन जिनके जिक्र ने अर्चना को इतना गुस्सा दिला दिया कि उन्होंने शिव ठाकरे को नोच डाला?

यह भी पढ़ें- Akshara Singh हुईं फरार! गैर जमानती वारंट के बाद घर के बाहर लगे इस तरह के पोस्टर
 
कौन हैं दीदी?
आपको बता दें कि जिन दीदी का जिक्र बार-बार हुआ वो और कोई नहीं बल्कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) हैं. अर्चना गौतम को अकसर कई इंटरव्यूज में प्रियंका गांधी को 'प्रियंका दीदी' कहकर संबोधित करते हुए देखा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्चना गौतम के राजनीति की दुनिया में कदम रखने के बाद कई लोगों ने उनके खिलाफ आवाज उठाई थी. उस समय केवल प्रियंका गांधी ने ही अर्चना गौतम का बचाव किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement