Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ankita Lokhande को कौवे में दिखे दिवंगत पापा, वीडियो देखकर फैंस ने बताया क्या है मान्यता

Bigg Boss 17 से Ankita Lokhande का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंकिता एक कौवे को देखकर इमोशनल होती नजर आ रही हैं.

Latest News
Ankita Lokhande को कौवे में दिखे दिवंगत पापा, वीडियो देखकर फैंस ने बताया क्या है मान्यता

Bigg Boss 17, Ankita Lokhande

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों शो की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बनी हुई हैं. उनकी पर्सनल लाइफ शो पर सबसे ज्यादा उछलती दिखाई दी है. पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शो में एंट्री लेने वाली अंकिता के घरेलू झगड़े आए दिन वायरल होते रहते हैं. हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने घर में विक्की और अंकिता की माओं को भेजा है. वहीं, इन सबके बीच अंकिता का एक वीडियो जबरदस्त चर्चा में आ गया है, जिसमें एक कौवे को देखकर कहती हैं कि उन्हें उस पक्षी में पापा नजर आते हैं.

अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सुबह के समय अपनी मां और घर के कुछ सदस्यों के साथ गार्डन एरिया में बैठी हैं और इस दौरान उन्हें एक कौवा नजर आता है. ये वीडियो लाइवफीड का है जिसमें अंकिता जोर-जोर से चिल्ला रहे कौवे को देखकर कहती हैं कि 'वो देखो मेरे पापा, रोज मिलने आते हैं मुझसे'. अंकिता की मां कहती हैं कि 'रोज ऐसे चिल्लाता है ये, कैमरे में इसे दिखाते हैं. ये कैमरे के सामने आकर फोकस और लाइमलाइट ले लेता है'. इसके बाद कैमरे में कौवा वाकई कैमरे के सामने कांव-कांव करता दिखाई देता है. ये भी पढ़ें- सासू मां की इस बात पर भड़कीं Ankita Lokhande, बोलीं 'मेरे पापा की डेथ हुई है, ये सब मत करो'

इस क्लिप में अंकिता के 'पापा' वाले कमेंट को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं. कई लोगों को अंकिता का ऐसा बोलना पसंद नहीं आया लेकिन कई लोग कह रहे हैं कि कई लोग ऐसा मानते हैं कि दिवंगत लोग कौवे के रूप में अपने प्रियजनों से मिलने आते हैं. बता दें कि अंकिता और विक्की की मांओं को बिग बॉस के घर में कुछ समय बच्चों के साथ गुजारने का मौका दिया गया है. ये फैसला मेकर्स ने मियां-बीवी के बढ़ते झगड़े को देखकर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement