Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17 शुरू होने से पहले ही हो गया कांड, चंद घंटे पहले इस कंटेस्टेंड ने छोड़ दिया शो, मेकर्स को मिला रिप्लेसमेंट

Bigg boss 17 का शानदार आगाज होने वाला है. उससे पहले शो में कंटेस्टेंट बनकर एंट्री लेने वाली पूर्व मिस इंडिया Manasvi Mamgai ने इसे चंद घंटे पहले ही छोड़ दिया है.

Latest News
Bigg Boss 17 शुरू होने से पहले ही हो गया कांड, चंद घंटे पहले इस कंटेस्टेंड ने छोड़ दिया शो, मेकर्��स को मिला रिप्लेसमेंट

Bigg Boss 17 contestant Former Miss India Manasvi Mamgai

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का सबसे फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 17 (Bigg Boss 17) इसी महीने 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. हर बार की तरह सलमान खान (Bigg Boss 17 Salman Khan) इस शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे. वहीं, शो को लेकर लोगों के बीच काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. इसी बीच खबर आई है कि शो शुरू होने के कुछ घंटों पहले ही एक कंटेस्टेंट ने शो को छोड़ दिया है. हालांकि मेकर्स ने उसकी जगह भी भर दी है. जानें पूरा मामला आखिर है क्या.

बिग बॉस 17 हर साल की तरह इस साल भी नए ट्विस्ट और थीम के साथ आ रहा है. वहीं प्रीमियर से पहले एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. मॉडल और एक्ट्रेस मनस्वी ममगई ने शो से किनारा कर लिया है. हालांकि इसके पीछे का कारणों क्या है ये सामने नहीं आया है पर मनस्वी पहले एपिसोड में नजर नहीं आएंगी. हालांकि वह वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में आ सकती हैं और शो फिर से शुरू कर सकती हैं.

वहीं शो के मेकर्स ने मनस्वी की जगह सना रईस खान को एंट्री दे दी है. सना जो पेशे से एक वकील हैं, उन्होंने कई मामलों और फेमस ड्रग मामलों को संभाला है जिनमें लोकप्रिय हस्तियां शामिल थीं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17 के घर में बिछेगी शतरंज की बिसात, कुछ हटके है Salman Khan के शो की थीम, वीडियो में देखें क्या होगा खास

शो के मेकर्स लगातार प्रोमो रिलीज कर रहे हैं. बिग बॉस 17 के घर की भी वीडियो सामने आ चुकी है. इस बार बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, मुनव्वर फारूकी, ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट, ईशा मालवीय-अभिषेक कुमार, अनुराग डोभाल उर्फ यूके राइडर, मन्नारा चोपड़ा, जिग्ना वोरा, सनी आर्य उर्फ तहलका प्रैंक, मनस्वी ममगई और ऋषि धवन नजर आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17 की पहली जोड़ी की मेकर्स ने दिखाई झलक, रोमांटिक अंदाज में देख फैंस हुए एक्साइटेड

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 13 अक्टूबर को सभी 17 कंटेस्टेंट्स शूट के बाद Bigg Boss 17 के घर में एंट्री करेंगे. फिलहाल अभी तक ऑफिशियली किसी के नाम रिवील नहीं किए गए हैं, पर इन कुछ सेलेब्स के नामों की चर्चा हो रही है. अब लोगों को बेसब्री से इसके प्रीमियर का इंजतार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement