Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mannara Chopra को Isha Malviya ने कहा 'बार डांसर', वीडियो देख भड़के लोग बोले- शर्म आनी चाहिए

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) से हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ईशा मालवीय(Isha Malviya) मन्नारा चोपड़ा(Mannara Chopra) को बार डांसर कहते हुए नजर आ रही हैं.

Latest News
Mannara Chopra को Isha Malviya ने कहा 'बार डांसर', वीडियो देख भड़के लोग बोले- शर्म आनी चाहिए

Isha Malviya Mannara Chopra 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. शो 28 जनवरी को समाप्त होने वाला है. वहीं, जैसे जैसे शो खत्म होने की ओर बढ़ रहा है, वैसे वैसे घर के बचे हुए कंटेस्टेंट के बीच घमासान झगड़े भी देखने को मिल रहे हैं. शो को सभी जीतने की कोशिश में लगे हुए है. वहीं, अरुण माशेट्टी(Arun Mashetty), अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar), मन्नारा चोपड़ा(Mannara Chopra) और मुनव्वर फारूकी(Munawar Faruqui) बिग बॉस 17 के फिनाले वीक में पहुंच चुके हैं. जिसके बाद से लगातार ईशा मालवीय(Isha Malviya) मन्नारा चोपड़ा से झगड़ा करते हुए नजर आ रही है और गंदे कमेंट्स करते हुए दिख रही हैं.

    हाल ही में बिग बॉस 17 के एक एपिसोड में अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और आयशा खान का एक और चेहरा सामने आया है. नॉमिनेशन राउंड में दो टीमों को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा किया. जिसमें टीम ए में अरुण माशेट्टी, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा थे और टीम बी में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान. वहीं, इस पूरे राउंड में टीम बी के अनएथिकल गेमप्ले के कारण बिग बॉस ने उनकी आलोचना की थी, जिसके कारण टीम ए फाइनल राउंड में भी पहुंच गई. टीम ए के फाइनल राउंड में पहुंचने के बाद से टीम भी बुरी तरह से तिलमिलाई हुई है, क्योंकि टीम बी के सभी कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने नॉमिनेट किया है.

    ये भी पढ़ें- फिनाले तक भी नहीं टिकी अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी की दोस्ती, खत्म हुआ दोनों का रिश्ता? 

    ईशा मालवीय ने मन्नारा को कहा बार डांसर

    इसके बाद टीम ए खासकर मन्नारा चोपड़ा के साथ ईशा मालवीय के द्वारा बदसलूकी की गई है. अंकिता लोखंडे, ईशा और आयशा, मन्नारा को लेकर कह रही हैं कि मन्नारा फाइनल के लायक नहीं है. वहीं, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ईशा मालवीय मन्नारा को बार डांसर कहते हुए नजर आ रही हैं और वो उनकी इनसल्ट कर रही हैं. इसके साथ ही ईशा को साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह गलत भाषा का भी इस्तेमाल कर रही हैं. हालांकि इस पर मन्नारा ने ईशा को मुस्कुराते हुए जवाब दिया. उन्होंने कहा कि ओह बार डांसर. वहीं, मन्नारा इस बारे में अभिषेक को बताती हैं, जिस पर अभिषेक को यह बात पसंद नहीं आती है और वो ईशा से कहते हैं क्या बोल रही हो ये, ये गलत है. ईशा अभिषेक को कहती हैं कि क्या गलत बोला, वो डांस मूव्स दिखा रही थी. तो आप स्टैंड लेने आ रहे हैं. वहीं, मन्नारा कहती हैं कि कम से कम वो अपनी मेहनत से पैसे कमाती है. 

    ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 से लीक हुआ विक्की जैन का शॉकिंग वीडियो? आएशा को गले लगाते, बाल संवारते दिखे

    फैंस ने किया मन्नारा का समर्थन

    वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग ईशा मालवीय को ट्रोल कर रहे हैं और एक्ट्रेस को घर का विलेन बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मन्नारा चोपड़ा को जिस तरह से हर रोज टॉर्चर किया जाता है और कैरेक्टर हनन किया जाता है वह चरम है, और अब ईशा अपमानजनक तरीके से बार डांसर शब्द का उपयोग करती है, क्या वो कह रही है कि वे महिलाएं क्या हैं ? इस लड़की को शर्म आनी चाहिए, हिस्ट्री की सबसे कम उम्र की वैम्प. उसे और अंकिता को बेदखल करो, दोनों मुंहफट लड़कियां ही हैं. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- ईशा बहुत ही नेगेटिव इंसान हैं. ये बस बेनिफिट्स के लिए दोस्ती करती है. वह कभी किसी की दोस्त नहीं हो सकती. पीठ पीछे वार ही करेगी. आज तो उसने सारी हदें पार कर दीं. बेशर्म लड़की. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- जस्टिस फॉर मन्नारा. वहीं, चौथे यूजर ने कहा कि- इन्हें शर्म आनी चाहिए.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement