Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Bigg Boss 17: Munawar Faruqui की बातों ने एक्स गर्लफ्रेंड को किया नाराज, पोस्ट शेयर कर बोलीं 'शर्म करो'

Munawar Faruqui बिग बॉस 17 के घर में अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसी बीच कॉमेडियन की बातों से नाराज होकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर किया है.

Latest News
Bigg Boss 17: Munawar Faruqui की बातों ने एक्स गर्लफ्रेंड को किया नाराज, पोस्ट शेयर कर बोलीं 'शर्म करो'

Munawar Faruqui Nazila

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17 (Bigg boss 17) के घर में आए दिन कुछ बवाल होता रहता है. कई बार शो के कंटेस्टेंट एक दूसरे की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी कुछ बोल जाते हैं. वहीं इस सीजन में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) भी काफी चर्चा में हैं. मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान (Ayesha Khan) ने उन पर गंभीर इल्जाम लगाए थे और उन्हें और नाजिला सीताशी को एक साथ डेट करने का आरोप लगाया था. वहीं अब मुनव्वर ने शो में नाजिला (Munawar Faruqui ex gf Nazila) पर निशाना साधा है. मुनव्वर फारुकी ने कहा है कि कई बार नाजिला ने भी उन्हें चीट किया है. वहीं अब नाजिला ने इसपर जवाब दिया है.  

मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में बताया कि वो नाजिला से ब्रेकअप नहीं कर पा रहे थे, क्योंकि वो उन्हें धमकी देती थी. इसके अलावा कॉमेडियन ने ये भी बताया कि नाजिला ने उनकी बहन को लेकर काफी कुछ कहा था जिसके बाद उन्होंने ब्रेकअप कर लिया. इस आरोप के बाद नाजिला भी कहां शांत बैठने वाली थीं. उन्होंने भी एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा 'ये शर्म की बात है कि लोग अपने बचाव के लिए झोठ बोलते हैं.'

SS

वहीं मुनव्वर के दोस्त सदाकत खान ने नाजिला की स्टोरी का जवाब दिया है. उन्होंने लिखा 'शर्म की बात तो है, लोग खुद की सच्चाई जानते हुए भी दूसरों को आईना दिखाते हैं.'

मुनव्वर और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का रिश्ता घर के अंदर ही नहीं बाहर भी लड़ाई का मुद्दा बन गया है. मुनव्वर के चाहने वाले लगातार आयशा और नाजिला को खरी खरी सुना रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: 'सुशांत का नाम लेकर हमदर्दी ले रही', अंकिता पर जमकर बरसीं विक्की की मम्मी, खूब सुनाई खरी खरी

हालिया एपिसोड में देखा गया कि आयशा खान ने आरोप लगाया कि मुनव्वर फारुकी ने नाजिला के साथ रहते हुए दूसरी लड़की को शादी का प्रस्ताव भेजा था. इतना ही नहीं आयशा ने घर के बाकी सदस्यों के सामने उनके बारे में और भी कई दावे किए थे. हालांकि वीकेंड का वार के एक एपिसोड के दौरान सलमान खान ने जब मुनव्वर से पूछा कि क्या वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के पास वापस जाना चाहते हैं या नहीं, दो बार पूछने के बाद मुनव्वर ने हां कहा कि वो नाजिला के पास वापस जाना चाहते हैं पर अब कॉमेडियन कुछ अलग ही कहानी बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Ayesha को छोड़ एक्स गर्लफ्रेंड Nazila के पास वापस जाना चाहते हैं Munawar, Salman Khan के आगे कॉमेडियन ने कही दिल की बात 

वहीं शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि मुनव्वर की बहन की घर में एंट्री हो गई है. बहन ने घर के अंदर आते ही कहा कि उनका भाई बहुत रोया है. वहीं वो भाई से कहती हैं 'आयशा ने जो करना था कर लिया पर सामने वाले को ये तो रियलाइज कराओ कि तुमने कितना बुरा किया है.' वीडियो में देखा गया कि मुन्नवर की बहन ने आयशा को इग्नोर कर दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement